मनोरंजन

रेखा ने शाहरुख खान संग किया ‘रश्के कमर…’

बॉलीवुड की अदाकारा रेखा लंबे वक्त से पर्दे से दूर हैं लेकिन उनका चार्म आज भी बरकरार है. इस बात को एक बार फिर रेखा ने ‘लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स’ में साब‍ित कर द‍िया. इस अवॉर्ड शो को स्टार प्लस पर रव‍िवार रात टेलीकास्ट किया गया. शो को होस्ट शाहरुख खान ने किया.

‘लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स’ में रेखा को टाइमलेस ब्यूटी के अवॉर्ड से नवाजा गया. इस अवॉर्ड शो में रेखा अपने सदाबहार लुक ट्रेड‍िशनल कांजीवरम साड़ी में पहुंचीं. रेखा जब स्टेज पर आईं तो शाहरुख खान और करण जौहर ने उन्हें सम्मान द‍िया. अवॉर्ड स्पीच में रेखा ने कहा कि ये सम्मान मेरे ल‍िए खास है क्योंकि मेरी मां को भी लक्स गोल्डन रोज एक्ट्रेस में जब चुना गया तब मेरा जन्म हुआ था. आज 63 साल बाद मैं भी वहां पहुंच गई हूं. मेरे ल‍िए ये सम्मान बहुत खास है.

स्पीच देने के बाद बाद रेखा जैसे ही जाने लगीं तभी शाहरुख खान ने कहा, “रेखा जी आपकी अदाओं की दुन‍िया कायल है लेकिन मैं आपसे कुछ कहना चाहता हूं. आजकल एक नया गाना आया है रश्के कमर… आप इस पर डांस करती तो कैसा होता.” किंग खान की र‍िक्वेस्ट को मानते हुए रेखा ने इस गाने पर शाहरुख के साथ डांस किया. रेखा का ये यादगार डांस वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है.

Related Articles

Back to top button