25 साल बाद सुष्मिता ने तोड़ी चुप्पी, ऐश्वर्या को लेकर दिया ये बयान

25 साल पहले साल 1994 में भारत की दो बेटियों ने विश्व में देश का नाम एक साथ रोशन किया था, हालांकि खबरों की मानें तो दोनों के बीच कड़ी टक्कर थी. आपको याद हो कि सुष्मिता सेन 25 साल पहले मिस यूनिवर्स का ताज पहना था और वह पहली भारतीय महिला थी जिनको यह टाईटल अपने नाम किया था. वहीं उसी साल ऐश्वर्या राय भी विश्व सुंदरी के खिताब से नवाजी गई थीं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि मिस इंडिया के फाइनल्स में दोनों एक दूसरे के खिलाफ थी. तब ये खबर सामने आई थी कि दोनों के बीच कोल्ड वार भी चल रहा है. जबकि अब हाल में दिए एक इंटरव्यू में सुष्मिता सेन ने पुराने दिनों की कई यादें ताजा करते हुए ऐश्वर्या के साथ अपनी दोस्ती पर भी खुलकर बात की है.

हाल ही में सुष्मिता ने ऐश्वर्या पर सवाल पूछने जाने का जवाब देते हुए कहा कि यह सब बातें बकवास है. अगर आप पहले भी देखें तो मैं हमेशा से उनसे बहुत अच्छे से बात करती रही हूं और रही कोल्ड वॉर की बात तो ऐसा कभी कुछ हमारे बीच नहीं रहा. 

आगे अभिनेत्री ने कहा कि मैं ऐश्वर्या के बारे में इसलिए बात नहीं करती क्योंकि वह एक अलग इंसान है, उनके काम करने का तरीका भी काफी अलग है, लेकिन कोल्ड वॉर जैसी बात तो बिलकुल ही गलत है. साथ ही साक्षात्कार में जब उनसे यह पूछा गया था कि क्या वह दोनों दोस्त है तो इस पर सुष्मिता का जवाब था कि उसके लिए हमें ज्यादा से ज्यादा समय बिताना रहेगा.

हालांकि दोनों अक्सर मिलती रहती है और आज इसने सालों बाद मैं उन्हें एक मां के रुप में देखती हूं. हमने अपनी जिंदगी में बहुत अच्छा काम किया है और हम दोनों अलग नेचर के इंसान हैं. 

Related Articles

Back to top button