सुपरस्टार रजनीकांत की बात सुनकर ठहाका मार कर हंस पड़े थे बिग बी, पढ़े पूरी खबर

 सुपरस्टार रजनीकांत ने ऐश्वर्या राय के साथ एस शंकर की फिल्म रोबोट (एंथिरन) में काम किया था। उनके बीच 23 साल की उम्र के अंतर के बावजूद उन्होंने कपल का रोल प्ले किया था। साल 2010 में फिल्म के लॉन्च के दौरान, रजनीकांत ने मीडिया से बात करते हुए फिल्म से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सुनाया। सुपरएक्टर ने बताया कि उनके भाई के पड़ोस में रहने वाला एक राजस्थानी फैन इस बात से हैरान रह गया कि ऐश्वर्या के साथ फिल्म में हीरो रजनीकांत हैं।

जब रजनीकांत इस किस्से को सुना रहे थे तब अमिताभ बच्चन भी वहां मौजूद थे, जो रजनीकांत की बात सुनकर ठहाका मार कर हंस पड़े थे। रजनी-बिग बी और ऐश का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ था।

फैन ने पूछा – बाल कहां गए सारे?

रजनीकांत ने बताया कि ये किस्सा बेंगलुरु का है। वे अपने बड़े भाई से मिलने के लिए गए थे। जहां उनके पड़ोस में एक राजस्थानी फैन रहता था, वह रजनी से मिलने आया। उसका नाम नंदूलाल था और उम्र करीब 60 साल थी। जब उसने थलाइवा को देखा तो कहा- और रजनी क्या हाल, बाल-वाल सब क्या हो गया। इस पर रजनीकांत ने जवाब दिया- झड़ गया, छोड़ दो। इसके बाद नंदूलाल ने पूछा – अब रिटायर लाइफ एंजॉय कर रहे हो? तब रजनीकांत ने उनसे कहा- अभी एक फिल्म में काम कर रहा हूं।

जब लिया ऐश्वर्या का नाम

इस बीच फैन ने फिर पूछा कि अच्छा कौन सी फिल्म है। तब रजनीकांत ने बताया कि रोबोट, फिर उन्होंने हीरोइन के तौर पर ऐश्वर्या का नाम लिया। इसके बाद नंदू लाल बहुत खुश होकर बोले- ऐश्वर्या राय? कमाल की लड़की है, फैंटास्टिक, लेकिन हीरो कौन है। तब रजनी ने जवाब दिया-मैं हूं हीरो। इतना सुनते ही नंदू हैरान हो गया और बोला- तुम हो हीरो। इसके बाद वह वहां से चला गया। लेकिन थोड़ी देर बाद और भी मजेदार घटना हुई।

नंदू लाल बोले – पता नहीं अभिषेक को क्या हो गया?

नंदू लाल के बच्चे भी वहां थलाइवा से मिलने आए थे। उन्होंने कहा- क्या यार पापा, वह ही हीरो हैं। दस मिनट तक नंदू लाल वहीं रहे लेकिन कुछ बोले नहीं। बस रजनीकांत को घूरते ही रहे। जब वे वहां से चले गए तो उनकी आवाजें आईं। वे आपस में कह रहे थे- क्या हो गया यार ऐश्वर्या राय। अभिषेक बच्चन को क्या हो गया, अभिषेक छोड़ो यार अमिताभ साब को क्या हो गया। हीरोइन इसके साथ। हालांकि इस पूरे वाकये को सुनकर वहां मौजूद बिग बी और ऐश्वर्या राय जोर से हंस पड़े। तब रजनीकांत ने ऐश को शुक्रिया कहते हुए कहा- मेरे साथ काम करने के लिए धन्यवाद। 

Related Articles

Back to top button