सोनू सूद ने कहा कि अब वो इस तरह का ख़ास रोल अदा नहीं करेंगे

हाल ही में ऐसी रिपोर्ट्स आई थीं कि मुंबई पुलिस के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट रहे इंस्पेक्टर प्रदीप शर्मा की बायॉपिक ‘खल्लास’ में सोनू सूद इंस्पेक्टर दया नायक के रोल में देखने को मिलेंगे. लेकिन अब ऐसा नजर नहीं आ रहा है. क्योंकि इन ख़बरों से अब खुद अभिनेता सोनू सूद ने पर्दा उठा दिया है. सोनू ने इस दौरान यह भी बताया है कि उन्हें यह रोल ऑफर ही नहीं किया गया है.

लेकिन आगे वे कहते हैं कि यदि फिल्म के मेकर्स उनके पास यह रोल लेकर आते हैं तो वह इस पर बात कर सकते हैं और वैसे बता दें कि इससे पहले सोनू सूद खुद भी फिल्म ‘मैक्सिमम’ में एनकाउंटर स्पेशलिस्ट का रोल अदा कर चुके हैं. जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में सोनू का किरदार कथित तौर पर प्रदीप शर्मा से प्रभावित था और यह फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई थी.

जबकि अब इस बीच सोनू सूद बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु की बायॉपिक में काम करने के लिए वे तैयार है. इस फिल्म में वह सिंधु के कोच पुलेला गोपीचंद का किरदार निभाने जा रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग की तैयारी भी शुरू हो चुकी है. लेकिन अभी तक यह जानकारी नहीं मिल सकी है कि फिल्म में पीवी सिंधु का रोल कौन ऐक्ट्रेस निभाएगी. 

Related Articles

Back to top button