टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने कोलकाता के प्राइवेट अस्पताल में दिया बेटे को जन्म…

टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां मां बन गयी हैं। उन्होंने कोलकाता के एक प्राइवेट अस्पताल में बेटे को जन्म दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्हें 25 अगस्त की रात को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और एक्टर यश दासगुप्ता अस्पताल उन्हें लेकर गये थे।

बता दें, नुसरत के प्रेग्नेंट होने की ख़बरें काफ़ी समय से आ रही थीं, मगर उन्होंने इसकी पुष्टि आधिकारिक तौर पर नहीं की थी। कुछ महीने पहले बेबी बंप के साथ उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हुई थी, जिसके बाद नुसरत के प्रेग्नेंट होने की ख़बर को कन्फ़र्म माना जा रहा था। रिपोर्ट्स के अनुसार, नुसरत जहां ने सी-सेक्शन के ज़रिए बच्चे को जन्म दिया है। हिंदुस्तान टाइम्स ने यश के हवाले से बताया कि मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं।

बुधवार को नुसरत ने अस्पताल विज़िट किया था, जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें भर्ती होने की सलाह दी थी। चिकित्सकों ने नुसरत की डिलीवरी का समय अगस्त के आख़िरी हफ्ते या फिर सितंबर के पहले हफ्ते में दिया था। डिलीवरी से पहले गुरुवार सुबह को नुसरत ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट की थी। फोटो में नो-मेकअप लुक में नज़र आ रहीं नुसरत ने लिखा- Faith Over Fear यानी डर से ज़्यादा विश्वास। इसके साथ उन्होंने पॉज़िटिविटी और मॉर्निंग वाइब्स हैशटैग लिखे थे।

बता दें, कुछ महीने पहले शादी में तनाव की ख़बरों के बीच नुसरत के प्रेग्नेंट होने की ख़बरें आने लगी थीं। प्रेग्नेंसी की ख़बरें आने पर उनके पति निखिल जैन ने एबीपी आनंदा से कहा था कि उन्हें प्रेग्नेंसी के बारे में कोई जानकारी नहीं। यह बच्चा उनका नहीं है, क्योंकि वो पिछले कई महीनों से अलग हैं।

पश्चिम बंगाल के चुनाव के वक़्त उनका नाम बंगाली फ़िल्मों के अभिनेता और सह कलाकार यश दासगुप्ता के साथ जुड़ा, जब यश ने बीजेपी ज्वाइन की थी। नुसरत ने निखिल से अलग होने की ख़बरों की पुष्टि करते हुए 9 बिंदुओं का एक स्टेटमेंट जारी किया था, जिनमें उन्होंने अपनी शादी को भारत में अमान्य बताया था। निखिल और नुसरत की शादी का विवाद अदालत में पहुंच गया था। 2019 के जून महीने में निखिल और नुसरत ने तुर्की में शादी की थी।

नुसरत ने अपनी प्रेग्नेंसी की पुष्टि आधिकारिक तौर पर नहीं थी, मगर जून में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हुई थी, जिसमें उनका बेबी बंप नज़र आया था। इसके बाद नुसरत की प्रेग्नेंसी को कन्फर्म माना जाने लगा था।

Related Articles

Back to top button