बहराइच-सीतापुर हाईवे पर पिकअप पलटने से एक की मौत-15 घायल, तेज रफ्तार के चलते हुआ हादसा

मजदूरों को लेकर जा रही तेज रफ्तार पिकअप बहराइच-सीतापुर हाईवे पर हरदी थाना क्षेत्र के गदामार के पास पलट गई। दुर्घटना में एक की मौत हो गई, जबकि 15 लोग घायल हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक घटना का कारण वाहन की गति तेज होना बताया जा रहा है। पिकअप वाहन तीन पलटा खाकर खड्ड में गिर गया। सीतापुर जिले के गौलोक गांव से कुछ मजदूर पंजाब में नौकरी के लिए घर से निकले। ग्रामीणों ने बताया कि यह सभी एक पिकअप पर सवार होकर बहराइच जिले के रमपुरवा चौराहे पर जा रहे थे। यहां से यह लोग बस द्वारा पंजाब के लिए रवाना होते। मजदूरों को लेकर पिकअप हरदी थाना क्षेत्र के गदामार के पास पहुंची और अनियंत्रित होकर पलट गई। रफ्तार इतनी तेज थी कि पिकअप तीन पलटा खाते हुए खड्ड में जा गिरी।

लहरपुर थाना क्षेत्र के शरीफपुर मजरा गांव निवासी 27 वर्षीय भरतप्रसाद की मौत हो गई, जबकि रेउसा थाना क्षेत्र के बाकुड़नपुरवा गोड़वा के 24 वर्षीय प्रदीप, बिसवां थाना क्षेत्र के संदा निवासी 18 वर्षीय नीलू, 20 वर्षीय पप्पू, 20 वर्षीय सोनू, शाहपुर निवासी 40 वर्षीय रामपाल, लोधौरा निवासी 25 वर्षीय विजय, 30 वर्षीय रामू, 35 वर्षीय राजकुमार, थानगांव थाना क्षेत्र के बेलौता निवासी 18 वर्षीय परमुख, 28 वर्षीय दीपू, 24 वर्षीय देशराज, 21 वर्षीय पंकज, रामपुर थाना क्षेत्र के गेंदवापुर निवासी 18 वर्षीय शिवनंदन, 32 वर्षीय विक्रम समेत 15 लोग घायल हो गए। पिकअप पर तकरीबन 20 लोग सवार थे।

jagran

मौके पर अफरातफरी मच गई। चीख-पुकार से हाईवे का किनारा कांप उठा। आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। उन्होंने वाहन में फंसे घायलों को बाहर निकाला। सूचना पुलिस को दी गई। थानाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। एसओ ने बताया कि वाहन को कब्जे में लिया गया है। घटना की जांच की जा रही है। परिवारजन को घटना की सूचना दे दी गई है।

Related Articles

Back to top button