टीवी के इस मशहूर अभिनेता के घर से मिला ड्रग्स चरस, हुआ गिरफ्तार

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद से अब तक कई बड़े-बड़े स्टार्स के नाम सामने आए हैं जिनका ड्रग्स से नाता है। अब इसी बीच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मनोरंजन जगत पर पैनी निगाह बनाई हुई है। अब तक कई टीवी सितारे भी ड्रग केस में फंस चुके हैं। आपको याद हो तो कुछ महीने पहले ही टीवी एक्टर गौरव दीक्षित के घर एनसीबी ने रेड मारी थी और उस समय गौरव दीक्षित के घर से एनसीबी की MD ड्रग्स चरस और दूसरे घर से ड्रग्स मिले थे।

वहीं उस दौरान गौरव दीक्षित अपनी विदेशी गर्लफ्रेंड के साथ गायब हो गए थे। यह सब होने के बाद एनसीबी ने दावा किया था गौरव दीक्षित और उनकी डच गर्लफ्रेंड ड्रग रैकेट का सक्रिय हिस्सा थे। हालाँकि अब एक्टर गौरव दीक्षित को गिरफ्तार कर लिया है। एनसीबी गौरव दीक्षित से पूछताछ कर रही है। आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही एनसीबी ने मुंबई के सबसे बड़े ड्रग्स सप्लायर फारूख बटाटा के बेटे शादाब बटाटा को गिरफ्तार किया था।

वहीं इस दौरान एनसीबी ने करीब 2 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद की थी। अब इस मामले में आरोप है कि शादाब बटाटा पर मुंबई की बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को ड्रग्स सप्लाई करता था। बीते समय में इस मामले में एजाज खान का नाम सामने आया था और उसके बाद एनसीबी ने एजाज खान पर शिकंजा कसा था। बात करें गौरव दीक्षित के बारे में तो वह टीवी जगत का एक जानामाना नाम हैं। गौरव दीक्षित टीवी सीरियल्स का हिस्सा रह चुके हैं।

आप सभी ने गौरव दीक्षित को इश्कबाज, दिल बोले ओबेरॉय, दिल जैसे धड़के।।। धड़कने दो, लुटेरी दुल्हन जैसे टीवी शोजे में देखा होगा। वहीं इसके अलावा गौरव दीक्षित ‘गंगा के पार सैयां हमार’, ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’, ‘दहेक: ए रेस्टलेस माइंड’ और ‘द मैजिक ऑफ सिनेमा’ जैसी फिल्म में नजर आ चुके हैं।

Related Articles

Back to top button