शादी का झांसा देकर युवक ने सहकर्मी का किया रेप, रोपी के परिवार ने जान से मारने की दी धमकी

शादी का झांसा देकर एक युवक ने कंपनी में कार्यरत 26 वर्षीय सहकर्मी के साथ दुष्कर्म किया। युवती के गर्भवती होने पर उसका गर्भपात करा दिया। पीड़िता ने जब उसका विरोध किया तो आरोपी के परिवार ने उसके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। कैंप थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर चार नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस जांच अधिकारी एसआई सुरेखा के अनुसार, एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसका अदालत में पति से तलाक का केस चल रहा है और वह अपने गुजारे के लिए एक निजी कंपनी में करती है। उसी कंपनी में सिही गांव (फरीदाबाद) निवासी नीरज भी काम करता है। नीरज को जैसे ही पीड़िता के तलाक के बारे में पता चला तो उसने उससे शादी करने की बात कही।

वर्ष 2017 में पीड़िता अपनी सहेली से मिलने पलवल की एक कॉलोनी में उसके घर पहुंची तो नीरज भी वहां आ गया। उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद भी वह समय-समय पर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। पीड़िता जब गर्भवती हो गई तो उसने उसका गर्भपात करा दिया।

दुष्कर्म का आरोपी पुलिसकर्मियों को धक्का देकर फरार

पलवल। कैंप थाना क्षेत्र से दुष्कर्म का आरोपी दिनदहाड़े पुलिस कर्मियों को धक्का देकर फरार हो गया। पुलिस ने महिला एएसआई की शिकायत पर फरार आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस जांच अधिकारी जमशेद अली के अनुसार सदर थाने में कार्यरत महिला एएसआई कविता ने शिकायत दर्ज कराई है कि तीन अगस्त को आरोपी सोनू निवासी गोपाल बाग जिला मथुरा (यूपी) को काबू कर हवालात में बंद कराया गया था। सोनू पर नाबालिग लड़की को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप है। गत 28 अगस्त को आरोपी सोनू को हवालात से निकालकर मेडिकल कराने और घटनास्थल की निशानदेही के बाद सिपाही बुधराम तथा एसपीओ जगदीश अदालत में पेश करने के लिए ले जा रहे थे। शनिवार करीब दोपहर दो बजे एनएच-19 पर कैंप थाने के सामने आरोपी को लेकर सवारी के इंतजार में खड़े हुए थे। आरोपी सोनू तभी सिपाही बुधराम को धक्का मारकर भाग गया। उसे पकड़ने का प्रयास किया गया, लेकिन उसने ट्रैफिक की परवाह किए बगैर सड़क की दूसरी तरफ पार कर भाग निकला। अभी तक फरार आरोपी का कहीं भी सुराग नहीं लग सका है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रïवाई शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button