Samsung का नया स्मार्टफोन गीकबेंच पर हुआ लिस्ट, दमदार फीचर्स के साथ बाजार में दे सकता है दस्तक

नई दिल्ली, स्मार्टफोन ब्रांड सैमसंग (Samsung) ने हाल ही में सैमसंग गैलेक्सी ए52एस (Samsung Galaxy A52s) को भारत में पेश किया था। अब कंपनी अपने एक और 5G डिवाइस को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, जिसका नाम Galaxy Wide5 है। इस ही बीच अगामी डिवाइस को गीकबेंच (Geekbench) सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है, जहां से इसके कुछ संभावित फीचर की जानकारी मिली है। हालांकि, लिस्टिंग से लॉन्चिंग तारीख और कीमत की जानकारी नहीं मिली है।

माय स्मार्ट प्राइस की रिपोर्ट के मुताबिक, Samsung Galaxy Wide5 स्मार्टफोन गीकबेंच वेबसाइट पर SM-E426S मॉडल नंबर के साथ लिस्ट है। इस स्मार्टफोन को भारत में Galaxy F42 5G के नाम से पेश किया जा सकता है। लिस्टिंग के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी वाइड 5 में MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर और 6GB रैम दी जा सकती है। यह हैंडसेट Android 11 आउट-द-बॉक्स पर काम करेगा। इसके अलावा स्मार्टफोन को वेबसाइट पर सिंगल कोर में 558 प्वाइंट और मल्टी-कोर में 1513 प्वाइंट मिले हैं।

अन्य रिपोर्ट्स की मानें तो Samsung Galaxy Wide5 स्मार्टफोन में 1080 x 2009 रिजॉल्यूशन वाला वाटर-ड्रॉप डिस्प्ले होगा। इस स्मार्टफोन में Mali G57 GPU दिया जा सकता है। इसके अलावा Galaxy Wide5 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसका प्राइमरी सेंसर 48MP का होगा। साथ ही इसमें 15 वॉट फास्ट चार्जिंग वाली 5000mAh की बैटरी दिए जाने की उम्मीद है।

Samsung Galaxy Wide5 की लॉन्चिंग और संभावित कीमत

सैमसंग ने अभी तक अपकमिंग सैमसंग गैलेक्सी वाइड 5 स्मार्टफोन की लॉन्चिंग, कीमत और फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन लीक्स की मानें तो इस डिवाइस को अगले महीने लॉन्च किया जा सकता है। इस अगामी डिवाइस की कीमत 20,000 से 25,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है।

बता दें कि Samsung Galaxy A52s 5G स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 35,999 रुपये है। फीचर की बात करें तो स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 12MP का सेकेंडरी सेंसर, 5MP का मैक्रो और 5MP का टेलीफोटो लेंस मौजूद है। जबकि सेल्फी के लिए स्मार्टफोन 32MP का कैमरा दिया गया है। इसके अलावा फोन में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले मिलेगा।

बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Samsung Galaxy A52s 5G स्मार्टफोन में Snapdragon 778G प्रोसेसर और 4,500mAh की बैटरी दी गई है, जो 25W सुपर फास्ट चार्जिंग से लैस है। इसके साथ ही स्मार्टफोन में 4G LTE, 5G, वाई-फाई, एनएफसी, जीपीएस और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Related Articles

Back to top button