असम में महिला ने अपने तीन साल के बच्चे के साथ तालाब में कूदकर की आत्महत्या

गुवाहाटी: असम के बजली जिले में एक महिला ने अपने तीन साल के बच्चे के साथ आत्महत्या कर ली। मृतक महिला की पहचान मालबिका डेका (30) के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक, कुछ पारिवारिक मुद्दों को लेकर अपने पति से विवाद के चलते उसने अपने तीन साल के बच्चे के साथ तालाब में कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पति आईटीबीपी में सिपाही है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद एसडीआरएफ ने जिले के सारूपेटा थाना क्षेत्र के नागिनीपार इलाके में स्थित तालाब से मां-बेटे का शव बरामद किया. इस बीच महिला के परिजनों ने पति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. एक अन्य घटना दीफू की है, जहां दो लापता लड़कियों में से एक का शव, जो शनिवार को सुबह करीब 9 बजे डोईग्रुंग नदी में मछली पकड़ने गई थी, उसके लापता होने के लगभग एक सप्ताह बाद अर्ध-नग्न अवस्था में गहरे जंगलों में मिला था। दोनों लड़कियां बोकाजन विधानसभा क्षेत्र के लखीराम गांव की रहने वाली थीं।

स्थानीय लोगों ने बोकाजन थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू किया गया था। पिछले रविवार को पुलिस ने मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में मामले की जांच की थी और दूसरी लड़की का शव नग्न अवस्था में मिला था. शव की हालत ने दुष्कर्म और हत्या की आशंका को बढ़ा दिया था। हालांकि युवती का पता नहीं चल सका है। पुलिस कर्मियों, कार्बी छात्र संघ के सदस्यों और स्थानीय ग्रामीणों द्वारा किशोरी की तलाश की जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Related Articles

Back to top button