ऑनलाइन गेम के आदी आठवीं कक्षा के बच्चे को चोरी के आरोप में पुलिस ने किया गिरफ्तार

आए दिन ऑनलाइन गेम के आदी बच्चों का कोई न कोई मामला सामने आता रहता है। ऐसी ही एक चौंकाने वाली घटना में ऑनलाइन गेम के आदी आठवीं कक्षा के एक बच्चे को पुलिस ने चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है। इस मामले का खुलासा डीएसपी वीएसके चैतन्य ने बुधवार को नगर थाने में हुई प्रेस वार्ता में किया। 

पुलिस के अनुसार ऑनलाइन गेम का आदी नरपाला का एक लड़का आठवीं कक्षा में स्कूल छोड़ देता था और लगातार ऑनलाइन गेम खेलता था। जब उसे खेल के लिए पैसों की जरूरत पड़ी तो उसने चोरी का सहारा लिया और नरपाला के तीन घरों से पैसे चुरा लिए।  इतना ही नहीं ताड़ीपत्री में इसी माह की पहली व चार तारीख को ग्रामीण अंचलों में चोरी की शृंखला को अंजाम दिया और 3.79 लाख रुपये नकद और 3 लाख रुपये के सोने के जेवर चुरा लिए। 

शिकायत के मुताबिक शहरी और ग्रामीण पुलिस ने मामला दर्ज कर हाई अलर्ट जारी कर दिया है. बुधवार को ऑटोनगर में वाहनों के निरीक्षण के दौरान युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो शक के आधार पर पूछताछ की तो उसने चोरी करना कबूल कर लिया. डीएसपी वीएनके चैतन्य ने कहा कि लड़के के पास से 3.79 लाख रुपये नकद और 3 लाख रुपये के सोने के आभूषण जब्त किए गए। डीएसपी ने बताया कि नरपाला में चोरी की घटनाओं में तीन मामले दर्ज हैं। 

Related Articles

Back to top button