उत्तर प्रदेशराज्य

मानसी, सोनाक्षी और जाह्नवी ने अपने नृत्य से बिखेरा जलवा

  • नक्षत्र श्रीवास्तव ने तबले की थाप से किया मंत्र मुग्ध
    . कायस्थ समाज के प्रतिभावान बच्चो का हुआ सम्मान
    .कायस्थ वाहिनी के राष्ट्रीय संस्थापक पंकज श्रीवास्तव बतौर मुख्य अतिथि हुए शामिल
    . मुख्य अतिथि का तलवार भेंट कर और शाल ओढ़ाकर हुआ समान
    . जेल रोड के चित्र गुप्त मंदिर प्रांगण में हुआ समारोह

नगर के जेल रोड स्थित भगवान चित्रगुप्त मंदिर प्रांगण में कायस्थ समाज द्वारा कायस्थ बिरादरी के प्रतिभावान बच्चों का नृत्य , गायन , वादन और वाद विवाद के कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का शुभारंभ कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे जिला कायस्थ सभा के जिला अध्यक्ष संतोष खरे ने मां सरस्वती को पुष्पांजलि अर्पित कर और दीप प्रज्वलित कर किया।

कार्यक्रम में मानसी श्रीवास्तव, सोनाक्षी श्रीवास्तव, जान्हवी श्रीवास्तव, भूमि श्रीवास्तव,समृद्धि श्रीवास्तव, देव रूद्र, विदिप्त राज, भव्या श्रीवास्तव, वेदान्श श्रीवास्तव, दिया श्रीवास्तव ने मनमोहक नृत्य प्रस्तुत कर कार्यक्रम में शमां बांध दिया। शाश्वत श्रीवास्तव ने अपने डिबेट से लोगो को अपने और आकर्षित किया । नक्षत्र श्रीवास्तव और राजवेनू की तबले की जोड़ी ने अपने तबले की थाप पर जमकर महफिल लूटी। क्षितिज श्रीवास्तव ने अपनी आवाज से लोगो का मनमोह लिया कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में कायस्थ वाहिनी राष्ट्रीय संस्थापक पंकज श्रीवास्तव ने शिरकत किया। पंकज श्रीवास्तव ने भगवान चित्रगुप्त के अवतरण पर प्रकाश डालते हुए कहा भगवान चित्रगुप्त केवल कायस्थ जाति के ही नहीं बल्कि सर्व समाज के देवता है। आज संसार में जो भी ग्रंथ ,उपनिषद, पुराण विद्यमान है वह हमारे लेखनी के देवता चितगुप्त भगवान की देन है। सर्व समाज को भगवान चित्रगुप्त की पूजा करनी चाहिए।

मुख्य अतिथि पंकज श्रीवास्तव को विश्वदीपक श्रीवास्तव, राजकुमार सिन्हा, क्षितिज श्रीवास्तव , अमितेंद्र श्रीवास्तव, संतोष खरे ने तलवार भेंट कर , शाल ओढ़ाकर और माल्यार्पण कर स्वागत किया। कार्यक्रम का संचालन अमितेंद्र श्रीवास्तव ने किया। इस कार्यक्रम में प्रतिभाग करने वाले सभी प्रतिभागियों को मुख्य अतिथि द्वारा मोमेंटो और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर महिला संवेदना समिति की संरक्षिका पूनम श्रीवास्तव, मीना श्रीवास्तव, जिला कायस्थ सभा की महामंत्री कमला श्रीवास्तव, उपाध्यक्ष डॉक्टर अतुल श्रीवास्तव, साकेत गर्ल्स कालेज के प्रबंधक अरविंद श्रीवास्तव, जनसत्ता दल के जिला उपाध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव, भाजपा के जिला महामंत्री आशीष श्रीवास्तव, अखिल भारतीय कायस्थ महासभा की राष्ट्रीय सचिव सारिका श्रीवास्तव, अमिताभ श्रीवास्तव, अंजलि श्रीवास्तव, मीनाक्षी श्रीवास्तव, रीता श्रीवास्तव ,अनूप श्रीवास्तव, रवि कांत श्रीवास्तव, अत्रे एकेडमी के प्रिंसिपल संदीप श्रीवास्तव, शशांक श्रीवास्तव, शुभम श्रीवास्तव,पंकज श्रीवास्तव आशीष श्रीवास्तव, राजेंद्र श्रीवास्तव आदि मौजूद ने अपनी उपस्थिति और सहयोग से कार्यक्रम को सफलता की ऊंचाइयों तक पहुंचाया। कार्यक्रम का समापन भगवान चित्रगुप्त की आरती से किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे संतोष खरे ने सबके प्रति आभार प्रकट किया

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button