राहुल गांधी ने पीएम मोदी को ट्विट कर जन्मदिन की दी बधाई

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 71वां जन्मदिन मना रहे हैं. देशभर के तमाम नेता उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. पीएम मोदी के धुर राजनीतिक विरोधी कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है.

राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा, “Happy birthday, Modi ji.”

बता दें, पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर बीजेपी ने 20 दिन के राषट्रव्यापी अभियान की योजना बनाई है जो आज से शुरू होगा और 7 अक्टूबर को खत्म होगा. वहीं कांग्रेस पार्टी पीएम मोदी के जन्मदिन को ‘राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस’ के रूप में मना रही है.

बीजेपी के 20 दिन के इस अभियान के पीछे वजह ये है कि आज से 20 दिन बाद यानी कि 7 अक्टूबर को 20 साल पहले पीएम मोदी ने गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी. इसे देखते हुए बीजेपी ने इस अभियान को 7 अक्टूबर तक चलाने का फैसला लिया. वहीं, बीजेपी ने इसके लिए चार सदस्यीय समिति बनाई जो पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए कार्यक्रम आयोजित करेंगे. बता दें, इस समिति का नेतृत्व कैलाश विजयवर्गीय कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि रक्तदान शिविर, मोदी के जीवन पर प्रदर्शनी जैसे कार्यक्रम इस अभियान के तहत आयोजित किए जाएंगे. साथ ही पार्टी के सभी कार्यालयों से लाखों की संख्या में पोस्टकार्ड पीएम मोदी को भेजें जाएंगे.

Related Articles

Back to top button