बिहार में नाबालिग छात्रा का टीचर ने काटा गाल, गुस्साए ग्रामीणों ने की पिटाई

पटना: बिहार के कटिहार जिले में एक नाबालिग छात्रा के साथ दुर्व्यवहार किया गया है। वहीँ इस मामले को लेकर गुस्साए ग्रामीणों ने एक स्कूल के प्रधानाध्यापक की पिटाई कर दी। मिली जानकारी के तहत पुलिस ने उस टीचर को गिरफ्तार भी कर लिया है और उसके खिलाफ पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दायर कर दिया है। इस पूरे मामले को कटिहार जिले के सेमापुर इलाके के पिपरी बहियार प्राइमरी स्कूल का बताया जा रहा है। यहाँ प्रत्यक्षदर्शियों ने जानकारी देते हुए बताया है कि प्रधानाध्यापक ने कक्षा चार की 12 वर्षीय छात्रा के साथ दुष्कर्म की कोशिश की और उसके गाल पर काट लिया।

वहीँ इस दौरान बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनकर कुछ लोग कमरे में भागे और नजारा देखकर उनके होश उड़ गए। बताया जा रहा है इस पूरी घटना के बाद आरोपी को आइसोलेट कर स्कूल के एक कमरे में बंद कर दिया गया। वहीँ इस बीच लड़की के परिजन और अन्य स्थानीय लोगों को पूरे मामले के बारे में पता चला और सभी स्कूल के बाहर जमा हो गए। किसी ने पुलिस को खबर दी और कुछ ही देर में पुलिस मौके पर जांच के लिए पहुंची। इस दौरान जब पुलिस प्रधानाध्यापक को बाहर ले जा रही थी तब गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी पर हमला कर दिया और उसकी जमकर धुनाई भी की।

केवल यही नहीं बल्कि भीड़ ने आरोपी पर लाठियों से हमला किया और पुलिसकर्मियों के सामने ही उसकी जमकर पिटाई कर दी, जिन्होंने भीड़ को नियंत्रित करने की कोशिश भी की और अंततः पुलिस आरोपी को छुड़ाकर अपने साथ ले गई। इस मामले में आरोपी का दावा है कि, ‘जब उसने नाबालिग से छेड़छाड़ करने का प्रयास किया तो उसकी मानसिक क्षमता समाप्त हो गई थी।’ वहीँ दूसरी तरफ स्थानीय लोगों ने कहा कि, ‘स्कूल में किसी लड़की के साथ छेड़छाड़ का यह पहला मामला नहीं है इसके पहले भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। इस बार घटना सामने आने से गांव के लोग बहुत ज्यादा आक्रोशित हो गए और उन्होंने मामले को अपने हाथों में लेने का फैसला किया और उसकी पिटाई कर दी।

Related Articles

Back to top button