खेलवीडियो

इंग्लैंड के पूर्व ऑलराउंडर केविन पीटरसन ने सोशल मिडिया पर मजेदार वीडियो किया शेयर, आप भी देंखे…..

इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे फेज में कमेंटरी पैनल में शामिल इंग्लैंड के पूर्व ऑलराउंडर केविन पीटरसन ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर आपकी हंसी शायद ही रुक पाए। एक तरफ आईपीएल 2021 के दूसरे फेज का पहला मैच चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच जारी था, वहीं दूसरी तरफ पीटरसन ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया, जो जमकर वायरल हो रहा है। इंग्लैंड के एक डोमेस्टिक मैच का यह वीडियो है। जिसमें साथी बल्लेबाज पर रनआउट होने के बाद नॉनस्ट्राइकर एंड वाले बल्लेबाज ने बैट फेंक दिया।

दरअसल स्ट्राइक पर जो बल्लेबाज था, उसने रन के लिए नॉन-स्ट्राइकर वाले बल्लेबाज को बुलाया, लेकिन जैसे दी देखा कि गेंद फील्डर के पास पहुंच गई है, वह वापस अपनी क्रीज की ओर भागने लगा। नॉन-स्ट्राइकर एंड वाला बल्लेबाज तब तक काफी आगे निकल चुका था और वापस लौटने से पहले रनआउट हो गया। रनआउट होने के बाद उसको इतना गुस्सा आया है कि उसने अपना बैट बिना देखे पीछे की ओर हवा में उछाल दिया।          

स्ट्राइकर एंड पर खड़े बल्लेबाज के चेहरे के पास बल्ला जाकर लगा। आउट हुए बल्लेबाज को अपनी गलती का अहसास हुआ और वह तुरंत ही स्ट्राइकर एंड पर खड़े बल्लेबाज को सॉरी कहने पहुंच गया। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button