YSRCP के वरिष्ठ नेता विधायक के पार्थसारथी ने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही ये बात

अमरावती: वाईएसआरसीपी के वरिष्ठ नेता विधायक के पार्थसारथी ने बुधवार को संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि पवन कल्याण बेवजह राज्य सरकार पर कटाक्ष कर रहे हैं और सामाजिक समुदायों के बीच दरार पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। सरकार के कम्माओं के खिलाफ होने के आरोपों का खंडन करते हुए उन्होंने कहा कि वाईएसआरसीपी किसी विशेष समुदाय का दुश्मन नहीं था और याद किया कि सभी समुदायों को प्रमुखता दी गई थी, कमजोर वर्गों को प्राथमिकता दी गई थी, यहां तक ​​कि कृष्णा को भी जिले में जिला अध्यक्ष का पद मिला था। एक दलित महिला को दिया गया।

विधायक ने कहा कि अभिनेता वास्तविक जीवन में भी अभिनय कर रहे हैं और निराशा में बोल रहे हैं क्योंकि वह जनादेश हासिल करने में विफल रहे हैं। उन्होंने कहा कि पवन को समझना चाहिए कि सरकार को कोसने और मुख्यमंत्री को निशाना बनाने से उन्हें कोई फायदा नहीं हो सकता, क्योंकि जनता उन्हें कभी नहीं चुनेगी। विधायक ने कहा कि जब विवेकानंद की हत्या और मुख्यमंत्री पर हमले के दौरान उनके सहयोगी दल (टीडीपी-भाजपा सरकार) शासन कर रहे थे, तब जन सेना प्रमुख चुप रहे।

अब वह वाईएसआरसी सरकार पर आरोप लगा रहे हैं कि मामलों को दरकिनार कर दिया गया है. उन्होंने स्पष्ट किया कि वाईएसआरसीपी नेताओं ने पारदर्शिता के लिए केंद्रीय एजेंसियों से जांच का अनुरोध किया था। इसके अलावा, उन्होंने कहा कि पवन कल्याण ने तेलुगु फिल्म उद्योग से बहुत कुछ हासिल किया था, लेकिन इसके विपरीत नहीं। राज्य सरकार पारदर्शिता लाना चाहती है और ऑनलाइन टिकट प्रणाली के माध्यम से कालाबाजारी से बचना चाहती है, जहां मौजूदा निजी पार्टियां प्रत्येक टिकट पर अतिरिक्त 12 प्रतिशत चार्ज कर रही हैं। इसे रोकने के लिए सरकार ने आम आदमी पर बोझ डाले बिना सिर्फ दो फीसदी जमा कर सेवाएं देने की पेशकश की।

Related Articles

Back to top button