बिग बॉस विनर बन चुकीं दिव्या अग्रवाल की फोटो हुई वायरल, लोगों के उड़े होश

बिग बॉस ओटीटी की विनर बन चुकीं दिव्या अग्रवाल इन दिनों ख़ास सुर्ख़ियों में हैं। जी हाँ और इस समय उनकी एक वायरल तस्वीर ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं। जी दरअसल हाल ही में दिव्या अग्रवाल की नयी फोटो सामने आई है जिसे देखने वालों के होश उड़े हुए हैं। इस तस्वीर को खुद अदाकारा ने शेयर किया है और इसे जो भी देख रहा है वह यकीन नहीं कर पा रहा है। जी दरअसल इस तस्वीर में दिव्या अग्रवाल अस्पताल में पोछा लगा रहीं हैं। वैसे आप कुछ और सोचे उसके पहले हम आपको बता दें कि ये उनकी वेब सीरीज का एक किरादार, जो की काफी खतरनाक है। मिली जानकारी के तहत इस लुक को एस्थेटिक मेकअप के जरिये हासिल किया गया है।

आपको बता दें कि दिव्या अग्रवाल ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘कार्टेल’ में इसी अवतार में नजर आ रही हैं। वह एक अस्पताल में सफाई का काम करने वाली महिला बनी नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं चेहरे का हुलिया पूरी तरह बदला दिख रहा है। बड़े-बड़े दांत, आंखों के नीचे डार्क सर्कल और डस्की बॉडी कलर की वजह से उन्हें पहचान पाना मुश्किल है। वैसे उनका ये अंदाज पहली बार नजर आ रहा है।

यह तस्वीर दिव्या अग्रवाल के सोशल मीडिया पर पोस्ट करते ही वायरल हो गई है और अब कई लोग सच जाने बिना दिव्या से सवाल पूछा रहे हैं कि उनके साथ क्या हुआ है। वैसे दिव्या ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘सीरियल किलर वाइब्स। ये ‘कार्टेल’ पर मेरा पहला दिन था। घबराई, एक्साइटेड और हां पूरी तरह से कॉन्फीडेंट!’ आप सभी को बता दें, इससे पहले भी दिव्या अग्रवाल की एक तस्वीर तेजी से वायरल हुई थी। उस तस्वीर में अदाकारा बुजुर्ग शख्स के गेटअप में दिखीं थीं और उनका यह लुक भी ‘कार्टेल’ के लिए था।

Related Articles

Back to top button