आलिया भट्ट की शादी का जोड़ा ये 2 मशहूर डिजाइनर कर रहे तैयार, बेहद खास होगा….

नई दिल्ली: पिछले कुछ दिनों से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में छाई हुई हैं. कपल के फैंस इस शादी को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं. हर दिन दोनों की शादी को लेकर कुछ ना कुछ नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं. अब खबर आई है कि शादी के दिन आलिया बेहद खास आउटफिट पहनेंगी.   

बेहद खास होगा आलिया का वेडिंग आउटफिट

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सब्यसाची का लहंगा पहनकर रणबीर कपूर की दुल्हनिया बनेंगी. हालांकि, वह वेडिंग के अन्य फंक्शंस में मनीष मल्होत्रा के डिजाइन हुए आउटफिट्स में नजर आएंगी. HT की रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया भट्ट सब्यासाची का डिजाइन किया हुआ पिंक लहंगा पहनकर रणबीर कपूर के साथ सात फेरे लेंगी. खास बात यह है कि इस लहंगे के साथ आलिया, मनीषा मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया दुपट्टा कैरी करेंगी. रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि आलिया और रणबीर की शादी पेस्टल थीम पर होगी. 

शूटिंग में बिजी हैं आलिया-रणबीर 

आलिया और रणबीर शादी से पहले अपने-अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा करने में जुटे हुए हैं. इन दिनों आलिया पनवेल में अपनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग कर रही हैं. वहीं, रणबीर कपूर, लव रंजन की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं.

किस दिन होगी आलिया-रणबीर की शादी?

हाल ही में आलिया भट्ट के अंकल रॉबिन भट्ट ने शादी की डेट कंफर्म की है. IndiaToday.in के साथ बातचीत में रॉबिन भट्ट (Robin Bhatt) ने आलिया और रणबीर की वेडिंग डेट का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि आलिया और रणबीर के वेडिंग फंक्शंस चार दिनों तक चलेंगे. दोनों 14 अप्रैल को सात फेरे लेंगे और मेहंदी सेरेमनी 13 अप्रैल को होगी. शादी की रस्में आरके हाउस में होने वाली हैं.

चर्चा में है ‘ब्रह्मास्त्र’ का लेटेस्ट पोस्टर

शनिवार को आलिया और रणबीर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का नया पोस्टर जारी किया गया है, जिसमें दोनों की इंटीमेट केमिस्ट्री नजर आई. आलिया ने इंस्टाग्राम अकाउंट फिल्म के नए पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘लव और लाइट’. मालूम हो कि पिछले महीने 29 मार्च को आलिया  और रणबीर ने इस फिल्म की शूटिंग खत्म की है, जो 5 साल पहले शुरू हुई थी. इस फिल्म के ऐलान के साथ ही आलिया और रणबीर की डेटिंग की खबरें शुरू हुई थीं. ये फिल्म 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Related Articles

Back to top button