शाहरुख खान की पहली सैलरी थी पचास रुपये, पीली थी मक्खी गिरी हुई कोल्ड ड्रिंक

बॉलीवुड के जाने माने किंग खान यानी शाहरुख खान एक लंबे वक्त से फिल्मों से दूर रह रहे हैं। परन्तु बावजूद इसके शाहरुख खान किसी न किसी वजह से अपने फैंस का दिल जीतने में कामयाब हो ही जाते हैं। वही  अभी हाल ही में शाहरुख पहुंचे रेमो डिसूजा के शो डांस प्लस 5 में, जहां बादशाह खान ने अपने शुरुआती करियर के दिनों का जिक्र किया गया था । एक्टर शाहरुख खान ने इस दौरान अपने शुरुआती दिनों का जिक्र करते हुए कहा, ‘मैं अपनी पहली तनख्वाह से ताजमहल देखने गया, जो कि 50 रुपये थी। परन्तु पूरा पैसा ट्रेन की टिकट पर ही खर्च हो गया।

जो बचे हुए पैसे थे उससे मैंने एक गिलास कोल्ड ड्रिंक ली थी । उसमें एक मक्खी गिर गई थी, परन्तु फिर भी मैं उसे पी गया और फिर मैं अपने वापसी के सफर में उल्टियां करते हुए आया।’ शो के दौरान धर्मेश येलांडे, पुनीत पाठक, करिश्मा चव्हाण और सुरेश मुकुंद ने शाहरुख के कुछ बेहतरीन गानों के तहत उनके प्रति सम्मान व्यक्त किया था । कलाकारों ने ‘आई एम द बेस्ट ‘,’ छैय्या छैय्या ‘,’ ये दिल दीवाना ‘,’ बादशाह ‘,’ कुछ कुछ होता है ‘,’ जब तक है जान ‘और’ छम्मक छल्लो’ जैसे गानों पर प्रस्तुति दी है ।

इसके अलावा शाहरुख ने इस मौके पर शाहरुख ने कहा कि अगर वह 95 साल के भी हो जाते हैं तो भी वह ‘छैय्या छैय्या’ गाने पर ट्रेन पे व्हील चेयर के सहारे डांस कर रहे होंगे। उन्होंने यह भी कहा कि वह अपने साथ रेमो डिसूजा को भी ले जाएंगे। यदि  बात शाहरुख खान के फिल्मी करियर की करें तो आखिरी बार वो फिल्म जीरो में नजर आए थे। फिल्म में शाहरुख खान के साथ ही कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी मौजूद थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। इसके बाद शाहरुख ने किसी भी फिल्म का एलान नहीं किया है। फिलहाल हर दिन अलग अलग खबरें सामने आती रहती हैं।

Related Articles

Back to top button