आखिर ऐसा क्या हुआ कि पुलिस को जाना पड़ा मलाइका के घर, सोशल मीडिया पर सामने आया वीडियो

Police Reached Malaika Arora House: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आए दिन खबरों में बनी रहती हैं. उनकी जिंदगी में कुछ ना कुछ ऐसा होता ही रहता है कि वो सोशल मीडिया पर छा जाती हैं. हाल ही में उनके घर पर पुलिस पहुंच गई जिसके बाद लोग जानना चाह रहे हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि पुलिस को मलाइका के घर जाना पड़ा.

मलाइका के घर पहुंची पुलिस

हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ कुछ पुलिसकर्मी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि मलाइका काउच पर बैठी हुई हैं और उनके सामने कुछ पुलिसवाले खड़े हैं. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस को लग रहा है कि कहीं एक्ट्रेस पर कोई मुसीबत तो नहीं आ गई है, लेकिन आपको घबराने की जरा सी भी जरूरत नहीं है.

पुलिस ने दिया न्यौता

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो पुलिस वालों से कुछ बात करती नजर आ रही हैं. लेकिन इसस पहले कि आप कुछ और समझें, आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा के घर ये पुलिसवाले उन्हें किसी इवेंट में आने का न्यौता देने के लिए आए थे. जिसका मतलब है कि पुलिसवाले किसी इवेंट में मलाइका नजर आ सकती हैं. 

हाल ही में मनाई छुट्टियां

आपको बता दें, पिछले दिनों मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) विदेशी सैर पर निकली थीं. उन्होंने इन छुट्टियों से अपनी काफी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की थीं. उन्होंने इन छुट्टियों में रेड काफ्तान पहना हुआ था, जिसे  पहनकर कभी अपनी अदाओं का जादू चलाती दिखीं तो कभी अपने पोज से लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ा दी. इसके अलावा मलाइका ने नीले रंग की शॉर्ट बैकलेस ड्रेस पहनी थी. जिसमें वो किलर लुक्स देती हुई नजर आई थीं.

Related Articles

Back to top button