रेस्टोरेंट में खाना इतना महंगा पड़ा की शख्स का बैंक बैलेंस हो गया जीरो

अक्सर वीकेंड या किसी स्पेशल दिन को सेलिब्रेट करने के लिए लोग रेस्टोरेंट में खाना खाने जाते हैं और पसंद का खाना मंगाते हैं। लेकिन एक शख्स को यह खाना इतना महंगा पड़ा कि उसका बैंक बैलेंस जीरो हो गया। यह मामला चार साल पहले का है, लेकिन अब जाकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शख्स ने सोशल मीडिया पर बिल की एक फोटो शेयर की है। लोगों का कहना है कि इस बिल को देखने के बाद किसी के भी होश उड़ सकते हैं। ज्यादातर सोशल मीडिया यूजर्स ने रेस्टोरेंट द्वारा सर्विस चार्ज के नाम पर 24 हजार रुपए वसूलने पर भी सवाल उठाए हैं।

वेबसाइट डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, लंदन के सॉल्ट बे में मौजूद Nusr-Et Steakhouse नाम के एक रेस्टोरेंट में जमील अमीन अपने दोस्तों के साथ डिनर करने के लिए पहुंचा था। रेस्टोरेंट में जमील ने चार दोस्तों के साथ खाना खाया था। लेकिन डिनर के बाद उसे जो बिल थमाया गया, उसे देखने के बाद उसके उड़ गए। इसके बाद जमील ने सोशल मीडिया पर बिल की एक फोटो शेयर की, जो वायरल हो गई। जमील ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, एक रात में मेरा पूरा बैंक बैलेंस खर्च हो गया।

रेस्टोरेंट ने जमील को एक लाख 82 हजार रुपए से ज्यादा का बिल थमाया था। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस बिल में केवल एक फूड आइटम की कीमत 63 हजार रुपए से भी ज्यादा थी। वहीं, चार एनर्जी ड्रिंक रेड बुल की कीमत भी नॉर्मल से कहीं ज्यादा 44 पाउंड थी। इसके अलावा रेस्टोरेंट ने सर्विस चार्ज भी जोड़ा था, जो करीब 24 हजार रुपए था। लोगों ने रेस्टोरेंट के खिलाफ लिखना शुरू कर दिया है।

Related Articles

Back to top button