सांप का फन पकड़कर खाने लगी गिलहरी, देंखे वीडियो

नई दिल्ली: गिलहरी दिखने में कितनी प्यारी लगती है, कई लोगों ने कैमरों से इसकी कई सारी क्यूट फोटोज खींची है। लेकिन गिलहरी होती बड़ी खतरनाक है, जब अपने पर बात आ जाए तो वो किसी से भी लड़ जाती है। जिस सांप का नाम सुनते ही हम सब के रोंगटे खड़े हो जाते हैं,  उससे लोहा लेती एक गिलहरी का वीडियो सामने आया है. जिसे देखकर एक पल को आप भी दंग रह जाएंगे.

वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि एक जहरीले सांप ने एक छोटी सी गिलहरी पर हमला करने की गलती कर दी, जिसके बाद गिलहरी ने अपनी चुस्ती-फुर्ती और चालाकी से सांप को ऐसा सबक सिखाया की सांप के भी होश उड़ गए. इस वीडियो को ट्विटर पर Life and nature नाम के पेज पर पोस्ट किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सांप शिकार के लिए यहां-वहां भटक रहा है, तभी एक गिलहरी उसके सामने आ जाती है और वह उसे शिकार बनाने का प्रयास करता है. किन्तु सांप के हमले के गिलहरी बड़ी हिम्मते के साथ सांप का सामना करती है.

सांप जैसे ही गिलहरी पर हमला करने के लिए अपना फन मारता है, इसी दौरान गिलहरी अपनी चपलता से उसके फन को पकड़ लेती है और उसके फन को अपने मुंह से कुतरने लगती है. वहीं, वीडियो में सांप अपनी जान बचाने के लिए बुरी तरह से तड़पता दिखाई दे रहा है. इस वीडियो में गिलहरी की हिम्मत को सोशल मीडिया पर काफी पंसद किया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button