गुरुग्राम में पांच साल की मासूम बच्ची के साथ युवक ने किया दुष्कर्म फिर उतारा मौत के घाट

गुरुग्राम के सोहना में एक पांच साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आया है। बच्ची के पड़ोस में ही रहने वाला आरोपी युवक कथित तौर पर मासूम को बहाने से घर से ले गया था और पास ही में खेत में बच्ची से दरिंदगी की और फिर उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित परिवार ने वारदात से एक दिन पहले शनिवार की शाम धूमधाम से बच्ची का जन्मदिन मनाया था।

पुलिस को दी शिकायत में बच्ची के पिता ने बताया कि वह मूलरूप से उत्तर प्रदेश के रहने वाला है। बीते सात आठ सालों से वह गुरुग्राम के एक गांव में किराये के मकान में रहता है और मजदूरी करता है। उसने बताया कि उसके दो लड़के और एक लड़की है। रविवार सुबह वह मजदूरी करने के लिए घर से गया था। घर पर उसकी पत्नी और बच्चे थे। कुछ देर बाद उसकी पत्नी ने उसे फोन कर बताया कि पड़ोस में रहने वाला राजा उनकी बेटी को घर से कुछ खाने की चीज दिलाने के लिए ले गया था और काफी देर होने के बाद भी उनकी बेटी घर नहीं आई।

पिता ने बताया कि जब उसकी पत्नी और पड़ोसी बच्ची को ढूंढने के लिए उनके मकान के पीछे खेत में पहुंचे, तो वहां उन्होंने देखा कि मासूम बच्ची जमीन पर पड़ी थी और आरोपी भी वहीं खड़ा था। उन्हें देख वह वहां से भाग गया। परिजन बच्ची को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची के शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है। हालांकि पुलिस ने अभी हत्या कैसे की गई है, इसका खुलासा नहीं किया है। सूत्रों के अनुसार बच्ची के गले पर चोट के निशान हैं।

पोस्टमॉर्टम आज होगा : मृतक के परिजनों की मांग पर पुलिस ने बच्ची के शव को शाम को गुरुग्राम के शवगृह में भिजवा दिया। पुलिस के अनुसार डॉक्टरों के बोर्ड से सोमवार को बच्ची के शव का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा।

आरोपी शराब पीने का आदी : बिहार के दरियापुर का रहने वाला आरोपी राजा एक निजी कंपनी में काम करता है। पड़ोसियों ने बताया कि राजा शराब पीने का आदी है। वह हर दिन घर पर शराब पीकर ही रहता है। अभी तक उसकी शादी नहीं हुई है। राजा अपनी मां के साथ रहता है।

आरोपी को गिरफ्तार करते हुए उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट, हत्या और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। -सुभाष बोकन, पुलिस प्रवक्ता

शनिवार को मनाया था बच्ची का जन्मदिन

मृतक बच्ची का शनिवार की शाम परिजनों ने धूमधाम से जन्मदिन मनाया था। बच्ची के जन्मदिन का केट कटने के दौरान राजा भी वहीं पर था। उसने बच्ची के जन्मदिन की खुशी में खूब शराब भी पी थी। जन्मदिन से अगले दिन ही बच्ची की मौत से परिवार आहत है। वहीं आस-पड़ोस के लोगों में काफी गुस्सा है। गुस्साए कुछ लड़कों ने गुरुग्राम-सोहना मार्ग को जाम करने की कोशिश भी की, लेकिन सूचना पाकर तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम की योजना बना रहे युवकों को सड़क से दूर करते हुए जाम नहीं लगने दिया।

Related Articles

Back to top button