पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा ने ICC T20 विश्व कप को लेकर की ये भविष्यवाणी

नई दिल्ली, भारतीय क्रिकेट टीम ने आइसीसी टी20 विश्व कप में महज एक मैच गंवाया है और उसे लेकर तमाम बाते की जा चुकी है। पाकिस्तान के खिलाफ टूर्नामेंट का पहला मैच 10 विकेट से हारने के बाद भारत की दावेदारी पर चोट पहुंची है। पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा ने तो लगातार तीन जीत दर्ज कर चुकी पाकिस्तान के फाइनल में पहुंचने की बात कह डाली साथ ही दूसरी टीम के नाम की भविष्यवाणी भी की।

भारत ने भले ही इस विश्व कप के पहले मैच में हार का सामना किया हो लेकिन अब उसने महज एक मैच ही खेला है। टीम इंडिया के सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए चार मौके बाकी है। टीम इंडिया रविवार 31 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ अहम मुकाबले में खेलने उतरेगी। पाकिस्तान की टीम ने भारत और न्यूजीलैंड दोनों ही टीमों को उनके पहले मैच में हराया था। इस करो या मरो के मुकाबले बाद ही कुछ भी कहना मुमकिन हो पाएगा।

आकाश ने शनिवार को इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया के बीच खेले गए मुकाबले के बाद फाइनल की दो टीमों के नाम को लेकर भविष्यवाणी कर दी। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी राय देते हुए पहली टीम इंग्लैंड लिखी और उसके साथ पाकिस्तान का नाम लिया। आकाश के पोस्ट के मुताबिक भारत की टीम का विश्व कप फाइनल में जाना मुश्किल है।

आकाश ने पोस्ट करते हुए लिखा, फाइनल की तैयारी हो रही है….इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान टी20 विश्व कप

ग्रुप 1 में इंग्लैंड और ग्रुप 2 में पाकिस्तान की टीम अब तक अजेय है। दोनों ही टीमों ने अपने तीनों के तीनों मुकाबले जीते हैं। इंग्लैंड ने साउथ अफ्रीका, बांग्लादेश और आस्ट्रेलिया को हराया है। वहीं पाकिस्तान ने भारत, न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के खिलाफ जीत हासिल की है।

Related Articles

Back to top button