युवराज सिंह ने दर्शकों की डिमांड के बाद मैदान में वापसी का किया ऐलान

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ बैट्समैन और अपनी बल्लेबाजी से गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने वाले युवराज सिंह एक बार फिर मैदान पर वापसी करने वाले हैं। उन्होंने अपनी वापसी का ऐलान खुद किया है। सोमवार की रात को खब्बू बल्लेबाज़ ने अपने सोशल मीडिया से इस बात का ऐलान करते हुए कहा कि दर्शकों की डिमांड के बाद वो एक बार फिर मैदान पर वापसी करेंगे। हालांकि युवराज ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि वो कौन सा टूर्नामेंट खेलेंगे। 

हालांकि, ऐसा माना जा रहा है कि युवी सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग के अलावा अन्य खिलाड़ियों जैसे ही रोड सेफ्टी सीरीज खेलेंगे, जो अगले साल होगा। युवी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के माध्यम से अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी और इस दौरान एक वीडियो पोस्ट किया, जो उनका आखिरी अंतर्राष्ट्रीय शतक का था। इस वीडियो में बॉलीवुड का मशहूर गाना तेरी मिट्टी भी बज रहा था। युवी ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, ‘भगवान आपकी मंजिल निर्धारित करता है। फरवरी के माह में फैंस की डिमांड पर मैं फिर से पिच पर वापसी करूंगा। आपके प्यार और अच्छी दुआओं के लिए शुक्रिया। ये मेरे लिए काफी बड़ी बात है। हमेशा सपोर्ट करते रहे और यही एक सच्चे फैन की निशानी होती है।’

आपको बता दें कि युवराज सिंह ने वर्ष 2019 में क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। उसके बाद वे ग्लोबल कनाडा टी-20 लीग और रोड सेफ्टी सीरीज में खेलते हुए देखे गए हैं।

Related Articles

Back to top button