Oppo के इस स्मार्टफोन की फोटो हुई लीक,इस साल की शुरुआत में Reno 6 सीरीज को भारत में लॉन्च,

Oppo ने इस साल की शुरुआत में Reno 6 सीरीज को भारत में लॉन्च किया था। अब कंपनी इस सीरीज नए स्मार्टफोन Oppo Reno6 Lite को ग्लोबल बाजार में पेश करने की तैयारी कर रही है। इस ही बीच अगामी स्मार्टफोन की कई तस्वीर सामने आई हैं, जिनमें इसके डिजाइन को देखा जा सकता है। इससे पहले Oppo Reno6 Lite की स्पेसिफिकेशन लीक हुई थी।

Oppo Reno6 Lite की लीक फोटो

माय स्मार्टप्राइस की खबर के अनुसार, ओप्पो रेनो 6 लाइट स्मार्टफोन की फोटो टेक टिप्स्टर Evan Blass ने शेयर की हैं। इन फोटोज को देखें तो अगामी स्मार्टफोन के बैकपैनल पर रैक्टेंगुलर शेप में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 48MP का होगा, जबकि इसमें 2MP का डेप्थ और मैक्रो सेंसर दिया जाएगा। हालांकि, सेल्फी कैमरा की जानकारी नहीं मिली है।

अब फ्रंट पैनल की बात करें तो ओप्पो रेनो 6 लाइट में फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, जिसका साइज 6.5 इंच का हो सकता है। असल स्क्रीन साइज की जानकारी नहीं मिली है। वहीं, स्मार्टफोन के लेफ्ट साइड में वॉल्यूम बटन दिए गए हैं, जबकि राइट साइड में पावर बटन मिलेगा।Oppo Reno6 Lite के लीक फीचर्स

अब तक लीक रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार, Oppo Reno6 Lite स्मार्टफोन में क्वालकॉम का Snapdragon प्रोसेसर, 6GB रैम और 5GB वर्चुअल रैम दी जाएगी। इसके अलावा अगामी हैंडसेट में 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली 5000mAh की बैटरी मिल सकती है।

Oppo Reno6 Lite की संभावित कीमत

Oppo Reno6 Lite स्मार्टफोन की कीमत और लॉन्चिंग को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है। लेकिन माना जा रहा है कि लाइट वर्जन होने के नाते इस फोन की कीमत कम रखी जाएगी।

Related Articles

Back to top button