बबीता जी का किरदार निभा रहीं मुनमुन दत्ता ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन लुक की फोटो की शेयर

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ लोकप्रिय शोज में से एक माना जाता है। TRP सूची में ये शो हमेशा ही शीर्ष पर बना रहता है। कई वर्षों से ये शो ऑडियंस का बखूबी मनोरंजन कर रहा है। इस शो में बबीता जी का किरदार निभा रहीं मुनमुन दत्ता को शो में जितना ग्लैमरस दिखाया जाता है वास्तविक जिंदगी में वो उससे भी कहीं अधिक स्टनिंग हैं।

वही मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया लवर हैं ऐसे में वो अपनी फोटोज तथा वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा करने का कोई अवसर हाथ से नहीं जाने देती हैं। वही अब हाल ही में अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने ट्रांसफॉर्मेशन लुक की फोटो साझा की है। इस पोस्ट के माध्यम से उन्होंने अपने पहले के लुक और अभी के लुक में अंतर बताने का प्रयास किया है। 

बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता ने जिस ढंग से अपना वजन कम किया किया है प्रशंसक उनकी बहुत प्रशंसा कर रहे हैं। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर जो पोस्ट साझा किया है उसमें उनकी दो फोटोज दिखाई दे रही हैं। पहले में उनका वजन बढ़ा हुआ दिखाई दे रहा है तो वहीं दूसरी फोटो में वो बिल्कुल फिट नजर आ रही हैं। पहली तस्वीर में मुनमुन दत्ता सलवार सूट पहने हुए दिखाई दे रही हैं तो वहीं दूसरे में जिम के कपड़ों में नजर आ रही हैं। फोटो को साझा कर मुनमुन दत्ता ने अपनी वेट लॉस जर्नी के बारे में भी बताया है। 

Related Articles

Back to top button