बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल ने सोशल मीडिया में मचाया तहलका

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) दशकों से लाखों-करोड़ों दिलों पर राज कर रही हैं. कई फैंस उनकी कॉपी तो करते हैं लेकिन उनके आस-पास भी नहीं पहुंच पाते हैं. वहीं हाल ही में एक ऐसी महिला ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है, जिसे लोग ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल (Aishwarya Rai Lookalike) बता रहे हैं. ये महिला उनकी एक सुपरहिट साउथ सिनेमा की फिल्म Kandukondain Kandukondain के एक सीन को रीक्रिएट करती दिख रही है. इस वीडियो के बाद इस महिला के कई और वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चनकी हमशक्ल बताई जा रही इस महिला ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं. हर कोई इस महिला की एक्टिंग और लुक्स को देखकर हैरान है. कोई उन्हें ऐश्वर्या राय की हमशक्ल मान रहा है तो कोई इस महिला को दीपिका पादुकोण और ऐशवर्या राय का कॉम्बिनेशन कह रहा है. कई लोगों ने तो इस महिला की एक्टिंग स्किल्स देखकर यहां तक कह दिया कि इसे फिल्मों में हाथ आजमाना चाहिए. वायरल हो रहे एक वीडियो में ये महिला, ऐश्वर्या राय की फिल्म Kandukondain Kandukondain के एक सीन को रीक्रिएट कर रही है. इस महिला की आखें और चेहरे के हाव-भाव पूरी तरह ऐश्वर्या राय से मिल रहे हैं. यहां देखें वीडियो-

इसके अलावा इस महिला का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक मशहूर मलयाली सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही है. इस महिला का नाम Ammuzz Amrutha बताया जा रहा है.

https://www.instagram.com/p/CAnO_V5HP_L/?utm_source=ig_embed

इस महिला का इंस्टाग्राम खोजने पर पता चला कि उसने ऐश्वर्या राय की फिल्मों से जुड़े कई सीन्स रीक्रिएट किए हैं. सिर्फ सीन्स ही नहीं Ammuzz Amrutha ऐश्वर्या राय की मशहूर साउथ फिल्मों के लुक्स भी रीक्रिएट कर चुकी हैं. उनकी तस्वीरों और वीडियो पर मिल रहे कमेंट्स को देखें तो हर कोई उन्हें ऐश्वर्या राय की कॉपी बता रहा है.

https://www.instagram.com/p/B_xMKcen4JI/?utm_source=ig_embed

इससे पहले एक मराठी फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस मानसी नायक को भी ऐश्वर्या राय की हमशक्ल बताया गया था. मानसी का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह हू-ब-हू ऐश्वर्या जैसी दिखाई दे रही थीं. वो ऐश्वर्या राय के अंदाज में कई फोटोशूट भी करवा चुकी हैं.

Related Articles

Back to top button