सुशांत सिंह सुसाइड केस : सिद्धार्थ पिठानी, रिया चक्रवर्ती समेत इन लोगों से ED आज करेगी पूछताछ

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह सुसाइड केस में ईडी भी मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से एफआईआर दर्ज कर जांच कर रही है। इस मामले में ईडी ने पहले भी कई लोगों से पूछताछ की है, जिसमें एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का नाम भी शामिल है। इसी क्रम में ईडी सोमवार को एक बार फिर रिया और कई अन्य लोगों से पूछताछ करने जा रहा है। ईडी ने रिया के साथ सुशांत के दोस्त और क्रिएटिव कंटेंट मैनेजेर सिद्धार्थ पिठानी को भी समन जारी किया है और माना जा रहा है कि सिद्धार्थ आज यानी सोमवार को जांच में हिस्सा ले सकते हैं।

सिद्धार्थ को पहले 8 अगस्त को समन जारी किया गया था, लेकिन वो जांच में शामिल नहीं हो पाए थे। कई खबरें आई थीं कि सिद्धार्थ मुंबई में नहीं हैं और वो हैदराबाद चले गए हैं। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, सोमवार को सिद्धार्थ के अलावा रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, उनके हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और सुशांत के सीए संदीप श्रीधर को भी तलब किया गया है।

बता दें कि 7 अगस्त को करीब 8 घंटे तक रिया चक्रवर्ती से ईडी की ओर से पूछताछ की गई थी। इसके बाद सोमवार को फिर से रिया को बुलाया गया है। ईडी से की गई रिया की पूछताछ में करीब 20 सवाल पूछे गए थे और रिया के पक्ष का दावा है कि एक्ट्रेस ने जांच में पूरा सहयोग किया था। साथ ही फ्लैट खरीदने को लेकर एक्ट्रेस ने जांच एजेंसी को बताया कि उन्होंने सुशांत के पैसों का इस्तेमाल नहीं किया है और उन्होंने अपनी बचत के साथ बैंक लोन से फ्लैट खरीदा है। वहीं कई रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि ईडी की पूछताछ में रिया ने अधिकांश सवालों के गोलमाल जवाब दिए या फिर याद नहीं होने की बात कही। वे ईडी को अपने खर्च का ब्यौरा देने में भी असफल रहीं।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाते हुए कई आरोप लगाए हैं। इनमें आत्महत्या के लिए उकसाने के साथ करोड़ों रुपये के हेरफेर के आरोप भी लगाया है। पैसों के लेनदेन की वजह से पुलिस जांच के साथ ही ईडी भी इसकी जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button