फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ से पहले दर्शकों को इस तरह खुश कर गए रणबीर-आलिया

काफी लंबे समय से लोगों को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को स्क्रीन पर साथ में देखने का बेहद बेसब्री से इंतजार था. वहीं अब यह रियल लाइफ कपल जल्द ही धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाला हैं, लेकिन इसके पहले इस जोड़ी ने अपने फैंस को एक और बड़ा सरप्राइस दे दिया है.

जानकारी के लिए बता दें कि इस सरप्राइज के सामने आते ही लोगों में इस कपल के लिए और भी दीवानगी बढ़ चुकी है और इस स्टार जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने पहली बार किसी विज्ञापन में साथ काम किया. फ्लिपकार्ट के लेटेस्ट कैम्पेन ‘इंडिया का फैशन कैपिटल’ के एक विज्ञापन में अभिनेत्री आलिया भट्ट एक ग्रुप को रणबीर के रोजमर्रा के फैशन के बारे में बता रही हैं और वह यह मानती हैं कि आजकल वह रणबीर के बारे में काफी कुछ जानती भी हैं.

इससे पहले अभिनेता रणबीर द्वारा गर्मियों के दौरान अपने फैशन स्टेटमेंट के बारे में बात करते हुए कहा था कि गर्मियों में वह व्हाइट टी-शर्ट, जीन्स, स्नीकर्स और कूल शेड्स पहनना पसंद करते हैं. इसके साथ ही जिन सेलेब्रिटीज को रणबीर इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, के बारे में खुलासा करते हुए उन्होंने खा था कि वह दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ को फॉलो करते हैं, जिनके साथ पहले भी उनका नाम जुड़ चुका है. 

Related Articles

Back to top button