उर्फी जावेद ने पहनी ये खतरनाक ड्रेस, देखकर लोगों के उड़े होश

टीवी की मशहूर अभिनेत्री और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद के नए लुक्स का प्रशंसक काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं। हर किसी को इस बात का उत्साह रहता हैं कि इस बार उर्फी क्या नया एक्सपेरिमेंट करके सामने आएंगीं। आए दिन उर्फी का नया लुक हर किसी को हैरान कर देता है। एक ऐसा ही नया लुक उर्फी का सामने आया है। इस बार उर्फी जावेद ने रेजर के ब्लेड से अपना नया ऑउटफिट तैयार किया है। रेजन से बने इस खरतनाक ऑउटफिट में उर्फी बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

उर्फी इस ऑउटफिट में जितनी खूबसूरत लग रही हैं उनती ही खतरनाक ये ड्रेस भी है। दरअसल, हल्की सी चूक की वजह से उर्फी के शरीर पर ब्लेड से कट लग सकता है और खून बह सकता है। मगर इस बार की परवाह किए बिना उर्फी ने अपने प्रशंसकों के लिए अपना नया लुक तैयार किया है। उर्फी ने ऑउटफिट के ऊपर ब्लेड को धागे की सहायता से ऐसे टाय किया जैसे वो कोई सितारे हैं। उर्फी का ये डेयरिंग लुक सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।  

उर्फी की एक-एक फोटो एवं वीडियो का प्रशंसक काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं। और जैसे ही उर्फी अपना नया लुक प्रशंसकों के साथ साझा करती हैं तो वो मिनटों में वायरल हो जाता है। उर्फी जावेद की उम्र सिर्फ 25 वर्ष है तथा वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, प्रशंसकों को भी हर दिन उर्फी के नए एक्सपेरिमेंट्स का काफी बेसब्री से इंतजार रहता है।

Related Articles

Back to top button