रणबीर लंदन में चला रहे हैं स्कूटर -लाखों की कार में घूमने वाले

रणबीर कपूर ने पिछले दिनों मुंबई में अपना जन्मदिन मनाया था और इस दौरान उनकी जन्मदिन पार्टी में कई सेलेब्स आए थे. ऐसे में इस दौरान रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण भी नजर आईं थीं और बर्थडे मनाने के बाद रणबीर न्यूयॉर्क चले गए. जी हाँ, वहीं से अब रणबीर का एक वीडियो सामने आया है जो आप देख सकते हैं. नजर आ रहा है इस वीडियो में रणबीर ग्लाइडर स्कूटर चला रहे हैं. वहीं इसे देखने के बाद यूजर्स ऐसा कह रहे हैं कि ”अपने देश में लाखों की कार में चलने वाले रणबीर विदेश में स्कूटर से चलाने पर मजबूर हो गए हैं.” रणबीर को देखने के बाद उन्हें पहचाना पाना मुश्किल है और वहां वहां खुलेआम घूमते नजर आ रहे.

आप देख सकते हैं इस दौरान वह डेनिम जींस और ब्लैक जैकेट में काफी हैंडसम और खुश नजर आ रहे हैं. आप सभी को बता दें कि रणबीर की अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ है और इस फिल्म में वो गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं. आपको बता दें कि आलिया ने रणबीर के बर्थडे पर खास इंतजाम किए थे और उनका एक वीडियो भी सामने आया था जिसमे आलिया ने खुद रणबीर के लिए उनका पसंदीदा पाइनएप्पल फ्लेवर्ड केक बनाया. वहीं उस वीडियो में दिखा कि आलिया किचन में हैं और केक बना रही हैं और कुकिंग के अपने स्टाइल का वो खुद भी मजाक बना रही हैं.

वहीं आपको बता दें कि पिछले दिनों रणबीर-आलिया की केन्या से कुछ तस्वीरें सामने आई थीं और इस दौरान दोनों जंगल सफारी का मजा लेते नजर आए थे. उस दौरान की तस्वीरें आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थीं जो लोगों को बहुत पसंद आईं थीं.

Related Articles

Back to top button