MP: इंदौर के सरकारी अस्पताल में महिला चिकित्सक के साथ दुष्कर्म

भोपाल: देशभर से आए दिन कई तरह के हैरतअंगेज मामले सामने आते रहते है इस बीच मध्यप्रदेश के इंदौर के सरकारी अस्पताल की एक महिला चिकित्सक के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। मामला भोपाल का है। 28 वर्षीय महिला चिकित्सक का आरोप है कि बात करने के बहाने डॉ. राहुल कानाड़े उसे कोहेफिजा स्थित फ्लैट पर लेकर गया। वहां बंधक बनाकर बलात्कार किया। मारपीट भी की। फिर जान से मारने की धमकी दी। 

वही मिल रही जानकारी के मुताबिक, इंदौर में पढ़ाई के साथ प्रैक्टिस कर रही महिला चिकित्सक तथा अपराधी चिकित्सक की मित्रता 2014 में मेडिकल की पढ़ाई के चलते हुई थी। वह बहुत नजदीक आ गए थे। तत्पश्चात, महिला डॉक्टर नौकरी के संबंध में इंदौर चली गई। दोनों के बीच दूरियां बढ़ गई थीं। 

साथ ही महिला चिकित्सक ने पुलिस को की तहरीर में कहा कि कुछ ही महीने पहले दोनों की चर्चा फिर आरम्भ हुई है। मई में अपराधी ने महिला चिकित्सक को बात करने के बहाने भोपाल बुलाया। फिर कोहेफिजा स्थित अपने फ्लैट पर लेकर गया। वहां उसने महिला चिकित्सक को बंधक बनाया। उसके साथ मारपीट की तथा बलात्कार किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। महिला चिकित्सक के मुताबिक अपराधी राहुल एमडी कर रहा है तथा जूनियर डॉक्टर है। पुलिस ने अपराधी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है।

Related Articles

Back to top button