चंडीगढ़ के इस आलिशान होटल में शादी के बंधन में बंधेंगे राजकुमार राव और पत्रलेखा

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता राजकुमार राव एवं पत्रलेखा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। राजकुमार राव तथा पत्रलेखा की शादी चंडीगढ़ में हो रही है। राजकुमार राव एवं पत्रलेखा आज मतलब 14 नवंबर को सात फेरे लेंगे। किन्तु क्या आप जनते हैं कि राजकुमार राव और पत्रलेखा जिस पैलेस में विवाह करने जा रहे हैं वो कितना आलीशान है।

राजकुमार राव एवं पत्रलेखा की लेविश वेडिंग इसी पैलेस में होने जा रही है तथा फोटोज हैं चंडीगढ़ में उपस्थित The Oberoi Sukhvilas की। वही इस शादी की मंडप भी सज चूका है। राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी में सम्मिलित होने के लिए कुछ फ़िल्मी हस्तियां पहुंच चुकी हैं तथा कुछ की प्रतीक्षा है।

कोहिनूर विला में केवल वन नाइट रात स्टे करने की 6 लाख रुपए है। इस विला के सबसे चीप रूम की वन नाइट स्टे का दाम 30 हजार रुपए है। कोहिनूर विला प्रॉपटी के मालिक पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री बादल फैमिली की है। यह 8000 एकड़ में नेचुरल ब्यूटी के बीच उपस्थित हैइस विला को ऑपरेट ओबरॉय हॉटल्स के द्वारा किया जाता है। यह होटल पंजाब के चंडीगढ़ में उपस्थित है। आपकी इस बेहतरीन होटल की तस्वीरें ऊपर स्लाइड में देख सकते है।

Related Articles

Back to top button