लॉन्च से पहले Moto G41 की स्पेसिफिकेशन लीक, जानिए संभावित कीमत

नई दिल्ली, Motorola ने हाल ही में Moto G Power (2022) स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। अब कंपनी अपने एक और नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, जिसका नाम Moto G41 है। इस अगामी डिवाइस की कई तस्वीर लीक हो गई हैं, जिनमें इसके डिजाइन को देखा जा सकता है। इसके अलावा स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी मिली है। इससे पहले अपकमिंग Moto G41 को ब्राजील की Anatel सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, टेक टिप्स्टर Nils Ahrensmeier ने अपकमिंग Moto G41 की फोटो लीक है। इन लीक तस्वीरों को देखें तो मोटो जी41 स्मार्टफोन में रेक्टेंगल शेप कैमरा मॉड्यूल दिया गया है, जिसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और LED फ्लैश लाइट मौजूद है। जबकि अगामी फोन के फ्रंट में पंच-होल सेल्फी कैमरा मिलेगा। इसके अलावा स्मार्टफोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, वॉयस असिस्टेंट, वॉल्यूम और पावर बटन दिया गया है। इसके लेफ्ट साइड में सिम-ट्रे मिलेगी। वहीं, इस फोन के बॉटम में टाईप-सी पोर्ट, स्पीकर ग्रिल और माइक्रोफोन दिया गया है।

दो कलर ऑप्शन के साथ देगा दस्तक

Moto G41 के बेजल मोटे हैं। इस फोन के रियर में कंपनी का लोगो लगा है। यह डिवाइस ब्लू और सिल्वर कलर ऑप्शन में आएगा।

मिल सकता है 48MP का कैमरा

Moto G41 स्मार्टफोन में 48MP का कैमरा दिया जा सकता है। यह सेंसर optical image stabilisation से लैस होगा। हालांकि, अभी तक फोन के अन्य सेंसर और फ्रंट कैमरा की जानकारी नहीं मिली है।

Moto G41 के अन्य फीचर्स

अन्य फीचर्स की बात करें तो पिछले महीने सामने आई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Moto G41 स्मार्टफोन 4700mAh की बैटरी के साथ आएगा। इसमें कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, 4G LTE और एनएफसी जैसे फीचर्स दिए जाएंगे।

Moto G41 की लॉन्चिंग और संभावित कीमत

Moto G41 की कीमत और लॉन्चिंग को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। लेकिन माना जा रहा है कि इस डिवाइस को जल्द ही ग्लोबल बाजार में उतारा जा सकता है और इसकी कीमत बजट रेंज में रखी जा सकती है।

Related Articles

Back to top button