टीवी का मशहूर शो ‘अनुपमा’ के इस अहम एक्‍ट्रेस की कोरोना से हुई मौत

नई दिल्ली: टीवी शो ‘अनुपमा’ समय के साथ लोगों का पसंदीदा शो बन गया है. इस शो के हर किरदार से लोग अच्छी तरह वाकिफ हैं. इस शो को चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर है, कभी अनुपमा यानी रुपाली गांगुली की मां का रोल निभाने वाली माधवी गोगटे का निधन हो गया है. 

21 नवंबर को हुआ निधन

टीवी शो ‘अनुपमा’ में अहम रोल निभाने वाली ऐक्ट्रेस माधवी गोगटे का निधन हो गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें कोरोना हुआ था. 21 नवंबर को मुंबई के सेवेन हिल्स अस्पताल मेउन्होंने आखिरी सांस ली. इस दुख भरी घड़ी में रुपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम पर मेसेज पोस्ट करके उनको श्रद्धांजलि दी. माधवी की उम्र 58 साल थी. उनकी दोस्त नीलू कोहली ने भी माधवी के लिए इमोशनल मेसेज शेयर किया है.

anupama

कोरोना से हुई मौत

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोरोना के बाद माधवी की हालत गंभीर थी. रुपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है, बहुत कुछ अनकहा रह गया. सद्गति माधवीजी. माधवी ने अनुपमा सीरियल में पहले अनुपमा की मां का रोल निभाया था. बाद में उनकी तबीयत खराब होने की वजह से उनकी जगह सविता प्रभुने को ले लिया गया. 

दोस्त ने दी श्रद्धांजलि

माधवी की दोस्त नीलू कोहली ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है. अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है, माधवी गोगटे मेरी प्यारी दोस्ती नहीं… मुझे यकीन नहीं हो रहा कि तुम हमें छोड़कर चली गई. दिल टूट गया है, तुम्हारी अभी जाने की उम्र नहीं थी. Damn Covid. काश जब तुमने मेरे मेसेज का जवाब नहीं दिया तो मैंने फोन उठाकर तुमसे बात कर ली होती. अब बस मैं पछता ही सकती हूं. 

माधवी के सीरियल्स

माधवी गोगटे ने हाल ही में सीरियल ‘तुजा मजा जामते’ के साथ मराठी टीवी शो में डेब्यू किया था. माधवी को एकता कपूर के सीरियल कहीं तो होगा में सूजल की मां के रोल से लोकप्रियता मिली थी. वह कोई अपना सा, कहीं तो होगा, ऐसा कभी सोचा ना था जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी थीं.

Related Articles

Back to top button