अक्षय कुमार ने ‘अतरंगी रे’ के ये जबरदस्त पोस्टर्स किए शेयर

मनोरंजन जगत के मशहूर सुपरस्टार अक्षय कुमार, धनुष एवं सारा अली खान की मूवी ‘अतरंगी रे’ के ट्रेलर कुछ ही देर में रिलीज होने जा रहा है। ‘अतरंगी रे’ के ट्रेलर को लेकर ऑडियंस के बीच बहुत उत्सुकता बनी हुई है। इससे पूर्व ‘अतरंगी रे’ का नया पोस्टर सामने आया है, जिसके अतरंगी स्टाइल ने प्रशंसकों के बीच बेसब्री को और भी बढ़ा दिया है।

दरअसल, अक्षय कुमार ने आगामी मूवी अतरंगी रे के नए पोस्टर साझा किए हैं। फिल्म का ये दोनों ही पोस्टर बहुत मजेदार हैं, जहां पहले पोस्टर में अक्षय कुमार, सारा अली खान तथा धनुष तीनों अतरंगी अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरा पोस्टर बहुत ही मजेदार है। इस पोस्टर में धनुष दूल्हा एवं सारा अली खान दुल्हन के अवतार में जयमाला स्टेज पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं।

वही पोस्टर में विशेष बात यह है कि सारा स्टेज पर जयमाला पहने सोती हुईं दिखाई दे रही हैं। वहीं धनुष मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्टर में फिल्म के और भी लीड कास्ट दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर में विशू मतलब धनुष के माता-पिता उनको आर्शीवाद देते नजर आ रहे हैं। इन पोस्टर को साझा करते हुए अक्षय कुमार ने एक बार फिर से अतरंगी रे के ट्रेलर की रिलीज की याद दिलाई है। इससे पूर्व मंगलवार को निर्माताओं ने फिल्म के तीनों स्टार कास्ट अक्षय कुमार, धनुष एवं सारा अली खान के मोशन पोस्टर्स रिलीज किए थे।

Related Articles

Back to top button