मनोरंजन

इस निराले अंदाज में दिखाई दिये शाहरुख़

8 और 9 दिसंबर को उदयपुर में होने वाली मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी को लेकर कई कार्यक्रम होने हैं। इस सिलसिले में मुंबई से कई बॉलीवुड स्टार्स उदयपुर को रवाना हुए। शाहरुख़ ख़ान मुंबई एयरपोर्ट पर जब इस अवतार में दिखे तो कयास लगाया जाने लगा कि शाह रुख़ ने यह लुक ईशा की वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए ही धारण किया है। सुपर स्टार शाहरुख़ ख़ान ने इस बार अपनी पगड़ी से सबका ध्यान खींचा है। सिर पर नीले रंग की इस पगड़ी और आंखों पर गॉगल्स लगाए शाहरुख़ काफी कूल दिखाई दे रहे थे।

शाहरुख़ ख़ान इनदिनों अपनी आने वाली फ़िल्म ‘ज़ीरो’ के लिए चर्चा में हैं। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में शाह रुख़ के साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी हैं। यह फ़िल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है।

वही हाल ही में शाहरुख़ के लिए एक अच्छी तो एक बुरी ख़बर आयी है। अच्छी ख़बर यह है कि एसआरके का ट्विटर अकाउंट भारत के टॉप 10 भारतीय सबसे चर्चित ट्विटर अकाउंट में शामिल हुआ था। जबकि फोर्ब्स की सबसे अमीर स्टार की सूची में इस साल वह फिसलकर 13वें नंबर पर आ गए हैं। जानकारी के लिये बता दें कि पिछले साल शाहरुख़ खान अबतक फोर्ब्स के सबसे अमीर भारतीयों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर थे। लेकिन, इन सबसे बेपरवाह शाहरुख़ अपने अंदाज़ और निराले लुक से सबके फेवरेट बने हुए हैं।

Related Articles

Back to top button