सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की मिस्ट्री बॉय की फोटो, फैन्स से पूछा…

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. सारा अक्सर अपनी और दोस्तों की फोटोज शेयर करती हैं, जो वायरल भी होती है. अब हाल ही सारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर कर खलबली मचा दी हैं. उन्होंने एक मिस्ट्री मैन की फोटो शेयर किया है, जिसे देख फैंस उलझन में पड़ गए हैं.

सारा ने शेयर की मिस्ट्री मैन की फोटो

इस फोटो में एक शख्स खड़ा है, जिसका चेहरा नहीं दिख रहा है, बस बैक नजर आ रही है. घुंघराले बाल और फिट बॉडी वाले इस शख्स को देखकर लग रहा है कि ये कोई एक्टर हो सकते हैं. शख्स ने फोटो में लाल रंग की टी-शर्ट पहन रखी है जिस पर ‘IGGY’ और 7 लिखा है.  इस फोटो के साथ सारा ने कैप्शन में लिखा है, ‘‘अंदाजा लगाइए किस की बैक है ये.” इसके अलावा सारा ने लिखा, ”पहचाना कौन?”

कौन है ये शख्स?

अगर आप नहीं समझे तो बता दें कि यह शख्स सारा अली खान के भाई इब्राहिम अली खान हैं. इब्राहिम क्रिकेट खेलते हैं और अपनी जर्सी में खड़े नजर आ रहे हैं. सारा अली खान और भाई इब्राहिम अली खान अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. दोनों को अक्सर साथ में मस्ती करते देखा जाता है. दोनों कई फनी वीडियो में साथ दिखे हैं तो वेकेशन पर भी साथ जाते हैं.

अक्षय-धनुष संग कर रहीं काम 

बात करें सारा अली खान के प्रोजेक्ट्स की क्रिसमस 2020 पर उनकी फिल्म कुली नंबर 1 रिलीज हुई थी. इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया गया था. फिल्म में सारा के साथ वरुण धवन थे. वरुण और सारा की ये फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही थी, सोशल मीडिया पर इसका जमकर मजाक भी उड़ाया गया था. सारा अली खान जल्द ही अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म अतरंगी रे में नजर आने वाली हैं

Related Articles

Back to top button