मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करना चाहती हैं उर्फी जावेद, बताई ये वजह

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी से पहले सप्ताह में ही बाहर होने वाली उर्फी जावेद आज एक मशहूर स्टार बन गई हैं। उर्फी के अतरंगी एवं बोल्ड ड्रेस सोशल मीडिया पर अक्सर छाए रहते हैं। उर्फी की बढ़ती हुई लोकप्रियता का पूरा श्रेय उनके ऑउटफिट और ड्रेसिंग सेंस को ही जाता है। अपने एक इंटरव्यू में उर्फी ने अपनी ट्रोलिंग, मैरिज प्लान्स तथा लव लाइफ को लेकर कई इंट्रेस्टिंग बातें बताईं।

बता दे कि उर्फी जावेद एक कंजरवेटिव मुस्लिम परिवार से संबंध रखती हैं। मगर फिर भी वो मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करना चाहती हैं। उर्फी ने यह भी कहा कि वो इन दिनों भगवद गीता पढ़ रही हैं। उर्फी ने इंटरव्यू में बताया- मैं कभी भी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करूंगी। मैं इस्लाम में भरोसा नहीं रखती हूं तथा मैं कोई भी धर्म फॉलो नहीं करती हूं। इसलिए मुझे फर्क नहीं पड़ता है कि मैं किस से प्यार करती हूं। हमें उसी से शादी करनी चाहिए, जो हमें पसंद हो।

उर्फी ने कहा कि बोल्ड लुक्स फ्लॉन्ट करने पर उन्हें इसलिए ट्रोल किया जाता है, क्योंकि मनोरंजन जगत में उनका कोई गॉडफादर नहीं है। विशेष तौर पर इसलिए भी ट्रोलिंग होती है, क्योंकि वो मुस्लिम हैं। उर्फी ने कहा- मैं एक मुस्लिम लड़की हूं। इसलिए अधिकांश हेट कमेंट्स मुझे मुस्लिम लोगों के ही मिलते हैं। उनका कहना है कि मैं इस्लाम की छवि खराब कर रही हूं। उर्फी ने कहा- मुस्लिम लड़के मुझसे नफरत करते हैं, क्योंकि वो चाहते हैं कि उनकी महिलाएं एक निश्चित तरीके से ही बर्ताव करें। वो अपने धर्म की प्रत्येक महिला को नियंत्रित करना चाहते हैं। इस कारण मैं इस्लाम में भरोसा नहीं रखती हूं। वो मुझे इसलिए ट्रोल करते हैं, क्योंकि मैं उस प्रकार से बर्ताव नहीं करती हूं, जिस प्रकार वो मुझसे अपने धर्म के मुताबिक उम्मीद रखते हैं। उर्फी ने आगे कहा- मेरे पिता बहुत अधिक कंजरवेटिव थे। जब मैं 17 वर्ष की थी, तब उन्होंने मेरी मां और हम सबको छोड़ दिया था। मेरी मां काफी धार्मिक महिला हैं, मगर उन्होंने कभी भी हम पर अपना धर्म नहीं थोपा।

Related Articles

Back to top button