कांस फिल्म फेटिवल के तीसरे दिन हिना खान ने फैदर गाउन पहनकर बिखेरा जलवा

कांस फिल्म फेटिवल के तीसरे दिन हिना ने सभी का ध्यान अपनी तरफ कर लिया। जी दरअसल एक बार फिर हिना खान अपने स्टनिंग लुक्स के साथ लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो गईं। जी दरअसल कान्स 2022 में हिना खान ने एक बार फिर अपने स्टाइल स्टेटमेंट से फैंस को सरप्राइज कर दिया है। आप देख सकते हैं हिना ने कान्स के रेड कारपेट पर ऑफ शोल्डर lilac गाउन में कहर बरपाया। जी हाँ, रेड कारपेट पर टीवी अदाकारा हिना खान का ग्लैमरस लुक देख फैंस के मुंह से केवल वाह निकला। फैंस वाह बोले बिना रह ही नहीं पा रहे हैं। जी दरअसल हिना खान ने ऑफ शोल्डर पेप्लम voluminous फैदर गाउन पहना।

इस थाई हाई स्लिट Silhouette गाउन में हिना खान को जिसने भी देखा, वो बस उन्हें देखता ही रहा। आपको बता दें कि हिना का यह लुक सभी को कमाल लगा। जी दरअसल लाइट पर्पल आईशैडो, बेहतरीन लिपस्टिक, मस्कारा, ग्लॉसी मेकअप के साथ हिना खान ने अपने लुक में चार चांद लगाए। इस समय सोशल मीडिया पर हिना खान के लुक की तारीफ हो रही है।

आपको पता हो हिना खान ने साल 2019 में कान्स में डेब्यू किया था। जब भी वे कान्स के रेड कारपेट पर चली हैं, अपने स्टाइल से फैशन बार हाई ही किया है। वैसे सोशल मीडिया पर हिना खान के इस ड्रीमी लुक की तस्वीरें वायरल हो रही हैं जो लोगों को पसंद आ रही है। वैसे हिना खान ने रेड कारपेट पर एक से बढ़कर एक किलर पोज दिए और उनका अंदाज दिल जीतने वाला रहा।

Related Articles

Back to top button