अपराध

पुलिस ने खोली हथकड़ी तो भागा अपराधी, दौड़ते- दौड़ते हुआ बेहोश

बिलासपुर: आज बिलासपुर जिला न्यायालय में अजीब केस सुनने को मिला है। यहां एक बांग्लादेशी कैदी को सेंट्रल जेल बिलासपुर पेशी के लिए जिला न्यायालय ले जा रहे थे। इस बाच उसकी हथकड़ी खोली गई तो वह भाग भागने लगा। पुलिसवाले भी उसके पीछे भागे और उसे पकड़ लिया। जैसे ही पुलिस ने उसे पकड़ा वह बेहोश होकर जमीन पर गिर गया, इस घटना के उपरांत अपराधी को हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया गया है।

बांग्लादेश मूल निवासी है कैदी- ख़बरों का कहना है कि कैदी मूल रूप से बांग्लादेश का निवासी है और उसका नाम इमरान है। वह बिलासपुर जेल में चोरी के एक केस में सजा काट रहा है। मंगलवार को उसकी पेशी थी, इसलिए अन्य कैदियों के साथ उसे भी जेल परिसर से जिला न्यायालय  लेकर जा रहे थे। 

पुलिसवाले भी उसके पीछे दौड़े इस बीच भागते भागते ही वह अचानक से गिर गया- पुलिसकर्मी इमरान को कोर्ट के अंदर पेशी के लिए ले गए, फिर वहां से वापस आए तो उसके साथ एक और को हथकड़ी लगाना था जिसके लिए उन्होंने उसके हाथ से हथकड़ी को खोला जैसे ही हथकड़ी खोली, इमरान ने भागने का प्रयास किया। तभी पुलिसवाले भी उसके पीछे दौड़े इस दौरान भागते भागते ही वह गिर गया तभी पुलिस वालों ने उसे पकड़ लिया। इस बीच उसकी तबियत बिगड़ी और मूर्छित हो गया। जिसके उपरांत अस्पताल लाया गया अब उसकी स्थिति ठीक है। इसलिए उसे वापस जेल भेजा जा चुका है।

जिला कोर्ट में लोग हो गए हैरान- जहां इस बात का पता चला है कि विचाराधीन बंदी के भागने की खबर मिलते ही जिला कोर्ट परिसर में हाहाकार मच गया। चोरी के आरोपी की सुरक्षा को लेकर भी वकील प्रश्न उठा रहे थे। इस दौरान पुलिसकर्मियों को भागते देखकर वकील व पक्षकार भी हैरान हो गए। इसके चलते वहां अफरा-तफरी की स्थिति पैदा हो गई। आरोपी के पकड़े जाने के बाद पुलिसकर्मियों ने राहत की सांस ली।

Related Articles

Back to top button