आयुष शर्मा का बड़ा बयान, कहा- मेरे पास जो भी है सलमान खान ने नहीं दिया…..

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान एवं उनके बहनोई आयुष शर्मा हाल ही में फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ में दिखाई दिए थे। यह पहली बार था जब सलमान एवं आयुष एक साथ बिग स्क्रीन पर दिखाई दिए हों। फिल्म ‘अंतिम’ को ऑडियंस की मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली है। हाल ही में इस बीच दिए एक इंटरव्यू के चलते आयुष एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। आयुष ने इस इंटरव्यू में बताया है कि लोग उनके बारे में यह सोचते हैं कि उनके पास जो कुछ भी है वो सलमान खान का दिया हुआ है। अभिनेता की मानें तो उनके पास भी पैसे हैं तथा वे यूं ही खाली हाथ नहीं हैं। 

इंटरव्यू में आयुष शर्मा ने कहा है, ‘दुर्भाग्य से मेरी लाइफ में ऐसा कुछ है कि आप कोई भी छोटा सा काम करने जाओ। जैसे आप कोई कार खरीदो तो लोग बोलने लगते हैं। अच्छा ये तुम्हें सलमान से मिली होगी। आप कुछ भी करें सभी को लगता है कि वो सलमान के कारण है, मैं यहां यूं ही खाली हाथ नहीं घूम रहा।’ 

आयुष शर्मा आगे बोलते हैं, ‘मगर फिर मैं ये सोचता हूं कि चलो ठीक है… मुझे आलोचना और नकारात्मकता पसंद है। जब मुझे कोई ट्रोल करता है तो अच्छा लगता है क्योंकि मुझे भीतर से यह आवाज आती है कि मैं उस शख्स को गलत साबित करूं’। आयुष के मुताबिक वो अपनी आलोचना को सकारात्मक तौर पर ही लेते हैं। आयुष ने इंटरव्यू में यह भी कहा है कि ‘सच्ची आलोचना’ उन्हें सुधार करने का अवसर देती है तथा वे सही और सच्ची आलोचना और जबरदस्ती में की गई आलोचना के बीच का फर्क जानते हैं।

Related Articles

Back to top button