निया शर्मा ने ब्लैक कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहनकर बालकनी में करवाया ऐसा फोटोशूट, जिसे देख फैंस हुए बेकरार….

निया शर्मा (Nia Sharma) के चर्चे दूर-दूर तक हैं. ये चर्चे उस वक्त और भी बढ़ जाते हैं जब निया बोल्ड ड्रेस पहनकर सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर देती हैं. ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है. निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर ब्लैक कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहनकर बालकनी में ऐसा फोटोशूट करवाया है कि वीडियो देख फैंस के पसीने छूट रहे हैं.

पहनी रिवीलिंग ड्रेस

इस वीडियो में निया शर्मा  (Nia Sharma) ब्लैक कलर की ब्रालेट के साथ ब्लैक कलर की जींस पहने हुई हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने काले रंग के गॉगल्स लगाए. इस ड्रेस को पहनकर निया इतने लटके-झटके दिखा रही हैं जिसे देखकर उनके फैंस के पसीने छूट गए. 

बालकनी में वॉक करते हुए दिखाईं अदाएं

ब्रालेट और जींस पहनकर निया  (Nia Sharma) बालकनी में इस कदर वॉक कर रही हैं जिसे देखकर फैंस के दिल की धड़कनें और भी तेज हो रही हैं. वीडियो में ना केवल निया शर्मा का लुक कातिलाना है बल्कि वो अपने पूरे टशन में नजर आ रही हैं.

लिखा ये कैप्शन 

इस बेहतरीन वीडियो को निया शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो शेयर कर निया ने कैप्शन में लिखा- ‘हर लड़की इसी तरह से वॉक करती है जब वो उससे उबर जाती है.’ 

कमेंट सेक्शन में लग गई आग

निया शर्मा  (Nia Sharma) ने जैसे ही सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर किया तो कमेंट सेक्शन में आग लग गई. ज्यादातर यूजर्स फायर वाला आइकन भेज रहे हैं. 

एक्सरसाइज वीडियो हुआ था वायरल

इससे पहले निया शर्मा का सोशल मीडिया पर एक्सरसाइज वीडियो खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में निया (Nia Sharma) अपने सिर को जमीन पर टिका कर पैरों को ऊपर करने की कोशिश करते दिखीं. निया अपनी इस कोशिश में कामयाब भी होती दिखीं और काफी देर तक इसी स्थिति में बने रहने की कोशिश करती रहीं. निया (Nia Sharma) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- ‘मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि मैंने अब शुरुआत की है. अल्ट्रा प्रो लेवल पर पहुंचने की कोशिश कर रही हूं. लेकिन बीच में मौत है.’  

Related Articles

Back to top button