12 दिसंबर 2021 का राशिफल:- जानें कैसा रहेगा आज आपका दिन….

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक सकारात्मक सोच और अच्छे दिन के साथ न करना चाहता हो. वहीं आज भी कई लोग ऐसे है जो अपने दिन की शुरुआत अपने राशिफल के साथ करना पसंद करते है तो चलिए जानते है आज यानी 12 दिसंबर 2021 का राशिफल…. 

मेष- आज इन राशि के लोगों को मानसिक शान्ति‍ रहेगी। परिवार में सुखद माहौल रहेगा। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। वाहन सुख में वृद्धि होगी। कारोबार का विस्तार होगा।

वृष- आज इन राशि के जातकों का मन परेशान हो सकता है। आत्मसंयत रहें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है। वाहन-सुख में वृद्धि होगी। 

मिथुन- आज इस राशि के लोगों को स्वास्थ्‍य की समस्याएं परेशान कर सकती हैं। नौकरी में स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं। परिवार को लेकर मन परेशान हो सकता है। माता को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं।

कर्क- कर्क राशि के लोगों का दिन आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परन्तु मन अशान्त हो सकता है। माता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। परिवार का साथ रहेगा। मानसिक शान्ति रहेगी। पठन-पाठन में रुचि तो रहेगी। 

सिंह- आज सिंह राशि के लोगों का मन परेशान हो सकता है। परिवार की समस्याओं पर ध्यान दें। भाई-बहनों का सहयोग मिल सकता है। किसी मित्र के साथ यात्रा पर जा सकते हैं।

कन्या- इन राशि के जातकों की कारोबार में दिलचस्पी बढ़ती हुई नज़र आ रही है। कारोबार का विस्तार भी हो सकता है। परिश्रम अधिक रहेगा। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होगें। मन अशान्त रहेगा। अपनी भावनाओं को वश में रखें।

तुला- तुला राशि के लोगों को आज संभलकर रहने की जरुरत है घर में तनाव का माहौल आपको गुस्सा दिला सकता है. इसे दबाने से आपकी शारीरिक परेशानी बढ़ सकती है। 

वृश्चिक- आज का दिन इन राशि वालों के लिए सुखद रहेगा। इस राशि के जातकों के जीवनसाथी के साथ संबंध मधुर होंगे। रात के खाने के लिए आप किसी अच्छे रेस्टोरेंट में जा सकते हैं। 

धनु – आज इन राशि के जातकों को अपना सच्चा प्यार मिलने की संभावना है। हालांकि इसके लिए आपको परिवार के किसी सदस्य की मदद लेनी पड़ सकती है। कार्य क्षेत्र में पारदर्शिता नौकरी पेशा में बाहरी अवसरों में वृद्धि करेगी।

मकर- मकर राशि के लोग दूसरों की तारीफ करके आप उनकी सफलता का आनंद उठा सकते हैं. आज आप बहुत सारा पैसा कमा सकते हैं – लेकिन इसे अपने हाथ से जाने न दें। हो सकता है कि परिवार के सदस्य आपकी उम्मीदों पर खरे न उतरें।

कुंभ- आज इन राशि के जातकों का रुझान धार्मिक कार्यों की ओर रहेगा. परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा। जरूरत पड़ने पर आपको मदद मिलेगी। दैनिक कार्य पूर्ण होंगे। 

मीन- मीन राशि वाले लोग आज आपकी रचनात्मकता मित्रों को अपनी ओर आकर्षित कर सकती है. आज आप अपनी बात ठीक से कह पाएंगे। हीरा, कोयला, चूना आदि क्षेत्र व्यापारियों को लाभ दे सकते हैं। 

Related Articles

Back to top button