‘OMG 2’ के शूट पर निकले अक्षय कुमार, महादेव के रूप में लुक किया शेयर

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार अक्षय कुमार के पास वर्षभर में कई और शानदार परियोजनाएं होती हैं, जिनकी प्रतीक्षा प्रशंसकों को बेसब्री से रहती है। अक्षय कुमार सिनेमा जगत के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक हैं। वह प्रत्येक फिल्म में अलग अवतार में दिखाई देते हैं। इन दिनों अक्षय कुमार फिल्म OMG 2 की शूटिंग कर रहे हैं। अब इस मूवी से उनका लुक सामने आ गया है। 

वही अक्षय के फैन पेज ने उनका महादेव के रूप में लुक साझा किया है। फैन पेज ने एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में अक्षय को लंबे बालों को बांधे हुए ब्लू पायजामा तथा लंबी टी-शर्ट एवं गले में रुद्राक्ष की माला डाले देखा जा सकता था। वीडियो के बैकग्राउंड में शिव तांडव स्त्रोत चल रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया रफ़्तार से वायरल हो रहा है। वही वायरल होते हुए यह वीडियो अक्षय कुमार तक भी पहुंच गया है। ऐसे में उन्होंने फैन पेज की प्रशंसा भी कर दी है। 

अक्षय ने वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, ”@AKFansGroup का यह एडिट किया हुआ वीडियो मुझे काफी पसंद आया। इसमें मैं #OMG2 के शूट के लिए जा रहा हूं। उन्होंने शंकर महादेवन के गाए शिव तांडव स्त्रोतम् को वीडियो के बैकग्राउंड म्यूजिक के लिए सिलेक्ट किया है। बेहतरीन एनर्जी। हर हर महादेव।” बता दे कि फिल्म OMG 2, वर्ष 2012 में आई फिल्म OMG: Oh My God! का सीक्वल है। फर्स्ट मूवी में अक्षय कुमार और परेश रावल ने साथ काम किया था। तब अक्षय प्रभु श्री कृष्णा के किरदार में दिखाई दिए थे। अब दूसरी फिल्म में अक्षय के साथ पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम दिखाई देने वाले हैं। 

Related Articles

Back to top button