प्र‍ियंका-निक ने शादी में काटा 18 फीट लंबा केक, ऐसे मनाया जश्न

प्र‍ियंका चोपड़ा और निक जोनस ने मंगलवार को द‍िल्ली में पहला र‍िसेप्शन द‍िया. इस पार्टी के साथ ही प्र‍ियंका की शादी की तस्वीरें जारी कर दी गई हैं. प्र‍ियंका-निक की शादी 2 रीति रिवाजों के साथ की गई. शादी की तस्वीरों में प्र‍ियंका के वेड‍िंग गाउन, लहंगे से लेकर शाही शादी के बेहतरीन इंतजाम की चर्चा हो रही है. शादी की तस्वीरों को पीपुल्स मैगजीन ने जारी किया है. इसमें प्र‍ियंका के वेड‍िंग केक की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है.


रिपोर्ट के मुताबिक, क्र‍िश्चन शादी में सबसे पहले प्र‍ियंका और न‍िक की मां ने स्पीच दी. इसके बाद कपल ने ट्रेड‍िशनल डांस ‘First Time I Ever Saw Your Face’ गाने पर किया. इसके बाद परंपरा के मुताब‍िक कपल ने केक काटा. ये केक चर्चा में है, क्योंकि यह 18 फीट लंबा था. इसे निक के पर्सनल शेफ्स ने तैयार किया था. ये शेफ निक ने दुबई और कुवैत से बुलाए थे. 6 ट‍ियर केक के ड‍िजाइन को मिनार जैसा लुक द‍िया गया था. इस केके को काटते हुए प्र‍ियंका-न‍िक की तस्वीरें और वीड‍ियो सामने आए हैं.

बता दें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के दिल्ली रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खास मेहमान के तौर पर पहुंचे. इस रिसेप्शन में प्रियंका ने ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा पहना हुआ था जिस पर सिल्वर कलर की कारीगरी की गई थी. प्रियंका चोपड़ा की वेड‍िंग सेल‍िब्रेशन जोधपुर के उम्मेद भवन में 1 और 2 द‍िसंबर को आयोज‍ित किया गया.

Related Articles

Back to top button