बिग बॉस : खुद को अकेला पड़ता देख बिचुकले ने सुसाइड करने की इच्छा की व्यक्त

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी राखी सावंत, रश्मि देसाई, देवोलीना तथा अभिजीत बिचुकले के आने से शो पहले से अधिक इंट्रेस्टिंग लगने लगा। ये लोग शो में मनोरंजन का तड़का लगाने के लिये आये थे। लेकिन किसे पता था कि वाइल्ड कार्ड बन कर आये बिचुकले प्रतियोगियों का जीना हराम कर देंगे। अभिजीत बिचुकले प्रतिदिन कुछ न कुछ ऐसा करते हैं, जिससे बिग बॉस के घर का माहौल खराब हो जाता है। कल तो उन्होंने हद ही पार कर दी।

वही ये बात पढ़ने में जितनी अजीब लग रही है, उससे कई गुना अधिक अजीब शो देखने वालों के लिये थी। देवोलीना से किस मांगने पर सभी प्रतियोगी अभिजीत बिचुकले के खिलाफ हो चुके हैं। एक प्रकार से घर के सभी प्रतियोगियों ने उन्हें बायकॉट करना आरम्भ कर दिया है। घर में स्वयं को अकेला पड़ता देख बिचुकले ने जहर खाने की इच्छा व्यक्त की। 

वही अभिजीत बिचुकले निशांत के समीप जाते हैं तथा बोलते हैं कि क्या वॉशरूम में कोई कलर है। वो इसे खाना चाहते हैं, क्योंकि बीते दो दिन से घर में जो भी हो रहा है। वो उससे परेशान हो चुके हैं। निशांत भट्ट बिचुकले की बात सुन कर दंग रह जाते हैं। निशांत शमिता एवं रश्मि से भी इस बात का जिक्र करते हैं। बिचुकले की बात सुनने के पश्चात् प्रतीक उनके पास जाते हैं तथा समझाने का प्रयास करते हैं। बता दे कि टिकट टू फिलाने टास्क के चलते अभिजीत बिचुकले ने देवोलीना की सहायता के बदले उनसे किस की मांग की थी। देवोलीना ने इस मसले को सबके सामने रखा, जिसके पश्चात् बिग बॉस के घर के ज्यादातर लोग बिचुकले के खिलाफ खड़े नजर आए।

Related Articles

Back to top button