साल 2021 के अंत से पहले इन कलाकारों ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में रखा कदम

कोविड महामारी के बीच वर्ष  2021 भी अब गुजरने वाला है। वर्ष 2021 में कई कलाकारों ने बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है। इनमें से कुछ स्टारकिड्स हैं तो कुछ टेलीविज़न से बॉलीवुड में आ गए हैं। इस कलाकार ने अपनी पहली मूवी से ही इंडस्ट्री पर छा गए तो कुछ के लिए डेब्यू कुछ खास नहीं था।

महिमा मकवाना- टेलीविज़न शो ‘सपने सुहाने लड़कपन के’ से घर-घर में पहचान बनाने वाली अभिनेत्री महिमा मकवाना ने सलमान खान और आयुष शर्मा के साथ मूवी ‘अंतिम : द फाइनल ट्रूथ’ से बॉलीवुड डेब्यू  कर लिया है।

शरवरी बाघ- शरवरी बाघ ने सैफ अली खान और तब्बू के साथ मूवी ‘बंटी और बबली 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इससे पूर्व वह वेब सीरीज ‘द फॉरगॉटन आर्मी’  में दिखाई दी थी।
 
अहान शेट्टी- वर्ष 2021 में सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया है। अहान की पहली ही मूवी ‘तड़प’ को क्रिटिक्स और दर्शकों की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिल चुका है।

प्रणीता सुभाष- साउथ अभिनेत्री प्रणीता सुभाष भी बॉलीवुड में कदम रख दिया है। उन्होंने शिल्पा शेट्टी और परेश रावल की मूवी ‘हंगामा 2’ से बॉलीवुड  में आई है। जिसके उपरांत वह अजय देवगन के साथ मूवी ‘भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया’ में भी दिखाई दी।

रिनजिंग डेंजोंगपा- बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर डैनी डेंजोंपना के बेये रिनजिंग डेंजोंगपा ने भी इस वर्ष अपने करियर की शुरुआत मूवी ‘स्क्वॉड’ से की है। यह मूवी OTT प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज की गई थी। मूवी में रिनजिंग के अभिनय को बहुत सराहा जाने लगा है।
 
मालविका राज- मालविका राज वैसे तो बतौर चाइल्ड कलाकार मूवीज में बहुत पहले ही दिखाई दे चुकी है। लेकिन बतौर अभिनेत्री उन्होंने रिनजिंग डेंजोंगपा के साथ मूवी ‘स्क्वॉड’ से बॉलीवुड डेब्यू किया है।

इसाबेल कैफ- बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ के बॉलीवुड डेब्यू के भी फैंस बहुत वक़्त से प्रतीक्षा कर रहे है। इसाबेल ने फिल्म ‘टाइम टू डांस’ से अपना बॉलीवुड सफर शुरू कर दिया है। 

क्रिस्टल डिसूजा- टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम क्रिस्टल डिसूजा भी इस वर्ष बड़े पर्दे पर कदम रख  दिया है। उन्होंने अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ मूवी ‘चेहरे’ से बॉलीवुड में एंट्री  कर ली है।

Related Articles

Back to top button