करिश्मा-गोविंदा के बाद वरुण-सारा को लगी तीखी मिर्ची, मूवी के नए गाने का टीजर हुआ रिलीज

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म ‘कुली नंबर वन’ (Coolie No.1) जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिलहाल सितारे फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं। हाल ही में फिल्म का एक और नए गाने का टीजर रिलीज हो गया है जिनका नाम है  ‘तुझको मिर्ची लगी तू मैं क्या करूं’। इस गाने को खुद वरुण धवन ने ट्विटर पर फैंस के साथ शेयर किया।  आईकोनिक गाने ‘तुझको मिर्ची लगी तू मैं क्या करूं’ के रीमेक में वरुण धवन और सारा अली खान धमाल मचाते हुए टीजर में नजर आ रहे हैं। साथ ही इन दोनों नें गोविंदा और करिश्मा के कुछ बेहतरीन डांस स्टेस्प को भी फॉलो किया है। इससे पहले ‘कुली नंबर वन’ के कई और गाने रिलीज हो चुके हैं। ‘तुझको मिर्ची लगी तू मैं क्या करूं’ गाने को अल्का यागनिक और कुमार सानू ने गाया है जिसे डीजे लिजो और डीजे चेतस ने रिक्रिएट किया है। जबकि लिरिक्स समीर रंजन ने लिखे हैं।

बता दें कि जहां 90 के दशक में रिलीज कुली नंबर 1 में ये गाना मुंबई के चौपाटी एरिया में फिल्माया गया था तो इस बार इस गाने को शूट करने के लिए मार्केट का सेट बनाया गया है। वहीं जहां उस गाने में गोविंगा 90’s के स्टाइल की पैंट शर्ट में दिखे थे तो वहीं करीना ने साड़ी पहनकर खूब डांस किया था। लेकिन इस गाने में सारा और वरुण का लुक पूरी तरह से चेंज है। वरुण टीशर्ट और कैजुअल पैंट में तो सारा काफी मॉर्डन और मल्टीकर्ल्ड आउटफिट में नजर आ रही हैं।

हाल ही में ‘मम्मी कसम’ गाना रिलीज हुआ था और उससे पहले ‘भाभी’ और ‘हुस्न है सुहाना’ गाने रिलीज हुए थे।  ‘कुली नंबर 1’ फिल्म क्रिसमस के मौके पर 25 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म को वरुण के पिता डेविड धवन ने बनाया है। ये फिल्म गोविंदा और करिश्मा कपूर की मूवी की रीमेक है, जो 90 के दशक में रिलीज हुई थी और दर्शकों को खूब पसंद आई थी।

Related Articles

Back to top button